लाइव टीवी

वॉट्सऐप पर बहन को भेजी फंदे की तस्वीर, लिखा ये मैसेज, फिर...

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: September 19, 2019, 12:45 PM IST
वॉट्सऐप पर बहन को भेजी फंदे की तस्वीर, लिखा ये मैसेज, फिर...
जन्मदिन की पार्टी (Birthday Party) में गया था चंद्रेश. घर आकर लगा ली फांसी. (सांकेतिक तस्वीर)

चंद्रेश की नौकरी नहीं लग रही थी. इस बात से वो काफी दिनों से परेशान था. मंगलवार देर रात तक जब वो घर नहीं आया तो मां ने उसे कॉल भी किया था. घर आकर उसने खुदकुशी कर ली.

  • Share this:
बिलासपुर. नौकरी (Job) नहीं लगने से परेशान एक शख्स ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मरने से पहले उसे अपनी बहन को वॉट्सऐप (Whatsapp) पर फंदे की तस्वीर भेजी. अपने आखिरी संदेश में उसने अपनी बहन (Sister) को लिखा कि तू टीचर बन गई, मैं मर भी सकता रे.. और लटक गया फांसी पर. ये दिल दहला देने वाली घटना बिलासपुर (Bilaspur) के गंगानगर फेस में हुई है. बताया जा रहा है कि चंद्रेश की नौकरी नहीं (Jobless) लग रही थी. इस बात से वो काफी परेशान था. मंगलवार सुबह जब परिजन चंद्रेश को उठाने पहुंचे तो काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला. आवाज लगाने के बाद भी उसने कुछ जवाब नहीं दिया. जब दरवाजे को धक्का मारकर खोला गया तो वहां चंद्रेश की लाश फांसी पर लटकी हुई थी.

काफी दिनों से था परेशान

बताया जा रहा है कि चंद्रेश नौकरी नहीं मिलने से काफी परेशान था. पुलिस को परिजनों ने बताया कि चंद्रेश घर में सबसे छोटा था. पिता लोमन सिंचाई विभाग से रिटायर्ड लिपिक हैं. उसकी मां जमुना हाउस वाइफ और बहन अंकिता शिक्षाकर्मी है. मृतक का बड़ा भाई प्रमोद बेंगलुरु (Bengaluru) में सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) है. लेकिन उसे अब तक नौकरी नहीं मिली थी. इस वजह से काफी दिनों से वो परेशान था.

chhattisgarh, bilaspur, last whatsapp message, suicide after sharing picture in whatsapp, picture before suicide, suicide in bilaspur, suicide in whatsapp, bilaspur crime news, brother committed suicide after messaging sister, छत्तीसगढ़, बिलासपुर, क्राइम न्यूज, बिलासपुर क्राइम न्यूज, व्हाट्सएप में खुदकुशी, व्हाट्सएप में मैसेज भेजकर किया सुसाइड, सुसाइड के पहले की तस्वीर, भाई ने बहन को किया मैसेज फिर लगा ली फांसी, खुदकुशी के पहले की तस्वीर
पुलिस के मुताबिक चंद्रेश ने ये मैसेज अपनी बहन को भेजा था.


बहन को किया आखिरी मैसेज

चंद्रेश ने खुदकुशी करने से पहले अपनी बहन अंकिता को वॉट्सऐप पर मैसेज (Whatsapp Message) भी किया था. बहन जब सोकर उठी तो उसने मैसेज देखा. चन्द्रेश ने मैसेज में पंखे पर चादर का फंदा लटकी हुई तस्वीर भेजी थी. साथ ही लिखा था कि तू टीचर बन गई, मैं मर भी सकता रे.. उस वक्त अंकिता ने मैसेज को मजाक लिया. सुबह जब चचेरा भाई आया तो मां जमुना चन्द्रेश को उठाने कमरे में गई. आवाज देने और दरवाजा खटखटाने के बाद भी कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई. तब मां जमुना ने पति लोमन और बेटी अंकिता को इसकी जानकारी दी. जब दरवाजा तोड़ा गया तब अंदर चंद्रेश की लाश थी.

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
Loading...

परिजनों ने फंदा काटा और चन्द्रेश को हॉस्पिटल लेकर गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने चंद्रेश को मृत घोषित कर दिया. दरअसल, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गंगा नगर फेस-2 निवासी 27 वर्षीय चन्द्रेश सिंह कंवर अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी (Atal Bihari Vajpayee Vishwavidyalaya, Bilaspur) का छात्र था. मंगलवार को चंद्रेश सरकंडा मुक्तिधाम में रहने वाले अपने दोस्त मुकेश जायसवाल के घर उसके जन्मदिन की पार्टी (Birthday Party) में भी गया था. रात करीब 1 बजे तक जब को घर नहीं आने तो मां जमुना ने उसे कॉल भी किया था. तब उसने जल्द घर आने की बात कही थी. इसके बाद जमुना अपने कमरे में सोने चली गई. फिर चंद्रेश देर रात घर आया और अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करने के बाद उसने फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

CMHO ने किया आरटीआई एक्ट का उल्लंघन, कोर्ट ने लगाया 25 हजार का जुर्माना 

नाबालिग को घर से उठाकर ले गए बदमाश, जंगल ले जाकर कर दिया गैंगरेप  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...