लाइव टीवी

शहडोल से कसडोल आ रही बस खाई में गिरी, हादसे में कई यात्री घायल

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: October 9, 2019, 1:40 PM IST
शहडोल से कसडोल आ रही बस खाई में गिरी, हादसे में कई यात्री घायल
हादसे में कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आई है. सभी को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

मोड के पास अचानक बस अनियंत्रित हो गई और सीधे खाई में नीचे गिर गई. इस हादसे में दर्जनभर यात्री घायल हो गए हैं. कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आई है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. बता दें कि शहडोल से कसडोल आ रही एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई. जानकारी के मुताबिक बस की रफ्तार काफी तेज थी. मोड के पास अचानक बस अनियंत्रित हो गई और सीधे खाई से नीचे गिर गई. इस  हादसे में करीब दर्जनभर यात्री घायल हो गए हैं. कुछ यात्रियों को गंभीर चोट भी आई है. केंदा के बंजारी घाट की ये पूरी घटना है.

तेज रफ्तार की वजह से हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को शहडोल से कसडोल के लिए निकली बस खाई में गिर गई है. हादसे की जानकारी लगते ही आस-पास के ग्रामीण इक्ठा होने लगे. लोगों ने फिर पुलिस को हादसे की सूचना दी. लोगों की सहायता से पुलिस ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. बस को खाई से बाहर निकालने क्रेन की मदद ली जा रही है.



कई यात्रियों को आई गंभीर चोट

बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में तकरीबन 40 यात्री सवार थे. जैसे ही बस केंदा के बंजारी घाट पहुंची मोड पर ड्राइवर का नियंत्रित बिगड़ गया और बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. फिलहाल घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए पास के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है. वहीं गंभीर रूप से घायल कुछ यात्रियों को बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है.

हादसे के बाद से ड्राइवर फरार
Loading...

कहा जा रहा है कि हादसे के दौरान बस की रफ्तार काफी तेज थी. मोड पर इसलिए ये हादसा हो गया. घटना के बाद से बस का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है. आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

बम्लेश्वरी मंदिर की पहाड़ी से नीचे गिरा युवक, फोटो लेने की कोशिश में फिसला पैर 

शराबी बेटे से परेशान थे मां-बाप, बेटी के साथ मिलकर दबा दिया गला 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...