Home /News /chhattisgarh /

CGPSC ACF CCF Exam 2020: बिलासपुर हाईकोर्ट ने रिजल्ट पर लगाई रोक, 211 पदों के लिए होनी है परीक्षा

CGPSC ACF CCF Exam 2020: बिलासपुर हाईकोर्ट ने रिजल्ट पर लगाई रोक, 211 पदों के लिए होनी है परीक्षा

Chhattisgarh Latest News: बिलासपुर हाईकोर्ट ने CGPSC ACF CCF Exam 2020 के रिजल्ट पर लगाई रोक.

Chhattisgarh Latest News: बिलासपुर हाईकोर्ट ने CGPSC ACF CCF Exam 2020 के रिजल्ट पर लगाई रोक.

Bilaspur High court News: फॉरेस्ट रेंजर एवं असिस्टेंट कंजरवेटर ऑफ फॉरेस्ट (Chhattisgarh Forest Ranger and Assistant Conservator of Forests Exam 2020) के लिए 211 पदों में भर्ती की 5 दिसंबर को होने वाली लिखित परीक्षा के परिणाम पर बिलासपुर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है. इसके साथ ही कोर्ट ने  फॉरेस्ट सेकेट्री, CCF और अन्य को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 2020 में फॉरेस्ट रेंजर एवं असिस्टेंट कंजरवेटर ऑफ फॉरेस्ट (Forest Ranger and Assistant Conservator of Forests Exam 2020) के लिए 211 पदों में भर्ती की 5 दिसंबर को होने वाली लिखित परीक्षा के परिणाम पर हाईकोर्ट ने आगामी सुनवाई तक रोक लगा दिया है. साथ ही हाईकोर्ट ने फॉरेस्ट सेकेट्री, CCF और अन्य को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस के डिवीजन बेंच में हुई. बता दें की राज्य शासन ने रेंजर और असिस्टेंट कंजरवेटर ऑफ फारेस्ट के 211 पदों में भर्ती के लिए 2020 में विज्ञापन जारी किया था. इसकी लिखित परीक्षा 5 दिसंबर 2021 को निर्धारित है.

इस बीच बीएससी और एमएससी फॉरेस्ट्री के अभ्यर्थियों राहुल यादव एवं अन्य ने अधिवक्ता मतीन सिद्दीकी के माध्यम से हाईकोर्ट  में याचिका लगाई. इसमें कहा गया कि यह भर्ती फॉरेस्ट से संबंधित है इसलिए परसेंटेज ऑफ भर्ती के आधार पर फॉरेस्ट्री के अभ्यर्थियों को अलग से महत्त्व मिलनी चाहिए, क्योंकि इस पद के लिए सिम्पल ग्रेजुएशन किए हुए अभ्यर्थियों ने भी आवेदन किया है. मामले की सुनवाई के बाद हाइकोर्ट ने 5 दिसंबर को होने वाले लिखित परीक्षा के बाद जारी होने वाले परिणाम पर अगामी सुनवाई तक रोक लगा दिया है. साथ ही फारेस्ट सेकेट्ररी ,CCF और अन्य को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh High court, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर