अपनी सालाना कमाई की एक चौथाई राशि संजय दत्‍त का जन्‍मदिन मनाने में खर्च कर देता है यह फैन
Bilaspur News in Hindi

चुट्टू संजय दत्त की ही तरह कपड़े पहनता है, उन्हीं की तरह चलता है और डायलॉग भी संजय दत्त की स्टाइल में बोलता है. चुट्टू संजय दत्त का इतना बड़ा प्रशंसक है कि उसने अपना जन्मदिन तो कभी नहीं मनाया

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक शख्स ऐसा है, जो संजय दत्त का जबरदस्त प्रशंसक और चाहने वाला है. इस फैन का नाम चुट्टू अवस्थी है. चुट्टू बीते 25 वर्षों से भी पहले से संजय दत्त की हर मूवी देखता आ रहा है. साथ ही अपने खर्चे से अपने दोस्तों को भी संजय दत्त की हर मूवी दिखाता है. इतना ही नहीं चुट्टू अवस्थी का गेटअप भी देखने लायक है.

बता दें कि चुट्टू संजय दत्त की ही तरह कपड़े पहनता है, उन्हीं की तरह चलता है और डायलॉग भी संजय दत्त की स्टाइल में बोलता है. चुट्टू संजय दत्त का इतना बड़ा प्रशंसक है कि उसने अपना जन्मदिन तो कभी नहीं मनाया, लेकिन हर साल अपनी कमाई के एक चौथाई हिस्से से शहर के बीचोबीच संजू बाबा का जन्मदिन पिछले 30 वर्षों से मनाता आ रहा है. इसलिए शहर में उसे लोग चुट्टू कम और संजू बाबा के नाम से ज्यादा पुकारते हैं.

चुट्टू का कहना है कि एक बार उसने संजय दत्त की एक मूवी देखी थी, जो वो देखता ही रह गया था. उस मूवी में संजय दत्त का किरदार चुट्टू को इतना भाया कि उसने उस दिन से ही संजू बाबा के किरदार को अपने में उतार लिया. एक वो दिन था और एक आज का दिन है. इस बीच चुट्टू ने आज तक अपना जन्मदिन नहीं मनाया. संजू बाबा के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने में चुट्टू के साथी भी उसका हर साल सहयोग करते हैं.



चुट्टू अवस्थी भले ही संजय दत्त की कद-काठी का न हो, लेकिन उनके जैसा बनने की चाहत लिए वह हमेशा संजय दत्त के जैसे ही रहने और बोलने की कोशिश करता है. चुट्टू की संजय के प्रति दीवानगी ऐसी है कि उसने अपने हाथों में संजू बाबा का नाम तक गुदवा रखा है. इसके अलावा उसके मोबाइल के पीछे संजू, गाड़ी के पीछे संजू यहां तक कि उसके दुकान के विजिटिंग कॉर्ड में भी संजू बाबा का नाम लिखा है.



चुट्टू ने बताया कि वह एक-दो बार संजय दत्त से मिल भी चुका है. अब बस उसकी यही तमन्ना है कि एक बार वह संजय दत्त को अपनी गाड़ी में बैठाकर बिलासपुर शहर घुमाए.

 

ये भी देखें:- VIDEO: घरवालों की डांट के डर से भागी नाबालिग को किन्नर ने सकुशल पहुंचाया घर

ये भी पढ़ें:- नाव के सहारे तालाब पार करने वाले बालोद के इन बच्चों को मिली ये सौगात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading