लाइव टीवी

अजीत जोगी के बिलासपुर बंगले में फांसी के फंदे पर लटकी मिली कर्मचारी की लाश

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: January 15, 2020, 8:25 PM IST
अजीत जोगी के बिलासपुर बंगले में फांसी के फंदे पर लटकी मिली कर्मचारी की लाश
पूर्व सीएम अजीत जोगी.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व सीएम अजीत जोगी (Ajit Jogi) के बिलासपुर (Bilaspur) स्थित मारवाही सदन में कर्मचारी की फांसी के फंदे से लटकती लाश मिली है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व सीएम अजीत जोगी (Ajit Jogi) के बिलासपुर (Bilaspur) स्थित मारवाही सदन में कर्मचारी की फांसी के फंदे से लटकती लाश मिली है. मामले में कर्मचारी युवक द्वारा खुदकुशी (Suicide) करने की आशंका जताई जा रही है. मृतक का नाम संतोष कौशिक बताया जा रहा है, जो रमतला का रहने वाला है. सूचना के बाद बिलासपुर की सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से नीचे उतारा. पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बंगले में मृतक के अलावा नगर सैनिक और अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे. इसके बाद भी खुदकुशी को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मचा है. बिलासपुर के ही कोनी क्षेत्र का रमतला निवासी संतोष कौशिक पूर्व सीएम अजीत जोगी के मरवाही सदन में पिछले 4 साल से काम कर रहा था. बताया जा रहा है कि उस पर कुछ दिनों पहले चोरी का आरोप लगा था.

Chhattisgarh
मृतक का नाम संतोष कौशिक बताया जा रहा है, जो रमतला का रहने वाला है.


शाम की घटना

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की शाम चार से साढ़े चार बजे के बीच की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक ने अपनी पत्नी को मोबाइल फोन पर चोरी के इल्जाम की जानकारी दी थी. परिजन जब तक बंगले पर पहुंचे तब देखा कि उसकी लाश फंदे पर लटकी हुई है. मामले में बिलासपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

CM भूपेश बघेल के ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए आरक्षित जमीन पर भू-माफिया का कब्जा, हाई कोर्ट पहुंचा मामला Exclusive: नक्सलियों का दावा- चुनाव में खलल डालने 97 KG बारूद से बीजापुर में CRPF पर किया था हमला! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 6:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर