• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • असिस्टेंट रजिस्ट्रार की संदिग्ध मौत का मामला, हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब

असिस्टेंट रजिस्ट्रार की संदिग्ध मौत का मामला, हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब

हाईकोर्ट ( सांकेतिक चित्र)

हाईकोर्ट ( सांकेतिक चित्र)

सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट जस्टिस गौतम भादुड़ी के सिंगल बैंच ने शासन को निर्देश देते हुए कहा है संबंधित दस्तावेजों के साथ शपथपत्र में जवाब प्रस्तुत करें कि इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज क्यों नहीं किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के असिस्टेंट रजिस्ट्रार की मौत के मामले में हाईकोर्ट ने जवाब तलब किया है. असिस्टेंट रजिस्ट्रार पूजा नायडू की 11 नवंबर 2018 को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. इस मामले में अबतक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. एफआईआर दर्ज नहीं कराए जाने के मामले में पेश की गई याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट जस्टिस गौतम भादुड़ी के सिंगल बैंच ने शासन को निर्देश देते हुए कहा है संबंधित दस्तावेजों के साथ शपथपत्र में जवाब प्रस्तुत करें कि इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज क्यों नहीं किया गया है.

बता दें की छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में असिस्टेंट रजिस्ट्रार जनरल के रूप में कार्यरत पूजा नायडू की 11 नवंबर 2018 को मौत हो गई थीं. हाईकोर्ट अधिकारी-कर्मचारी संघ ने पूजा की मौत को संदिग्ध बताते हुए हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल को इस मामले की जांच और पूजा की बेटी की सुरक्षा सहित उसके अन्यत्र रहने की व्यवस्था करवाने की मांग की गई थी. इसे लेकर रजिस्ट्रार जनरल ने एसपी को जांच करने पत्र लिखा था. इसके बावजूद एफआईआर दर्ज नहीं किया गया. अब तक एफआईआर दर्ज नहीं किए जाने को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर किया गया था. इस पर सुनवाई करते हुए जस्टिस गौतम भादुडी ने शासन को निर्देश दिए है.

ये भी पढ़ें:

निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता को मिली नान और फोन टेपिंग मामले की FIR कॉपी 

छत्तीसगढ़ विधानसभा: इन विभागों के लिए दस हजार 65 करोड़ से ज्यादा की अनुदान मांग पारित 

छत्तीसगढ़ पुलिस ने तैयार किया वेब पोर्टल, FIR की सर्टिफाइड कॉपी होगी अपलोड 

कांग्रेस के मंत्री ने पत्नी को बनाया विशेष सहायक, भाजपा ने लगाया परिवारवाद का आरोप 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज