लाइव टीवी

छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग ट्रेन से चोरी, मचा हड़कंप

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: September 18, 2019, 12:20 PM IST
छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग ट्रेन से चोरी, मचा हड़कंप
रायपुर से पेंड्रा रोड जाते समय मंत्री का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस से चोरी हो गया.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्कूली शिक्षा मंत्री (Minister of School Education) डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग ट्रेन से चोरी हो गया है. मंत्री ने फिलहाल मामला दर्ज नहीं कराया है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्कूली शिक्षा मंत्री (Minister of School Education) डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग ट्रेन से चोरी हो गया है. रायपुर (Raipur) से पेंड्रा रोड जाते समय मंत्री का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस (Amarkantak Express) से चोरी हो गया. मंत्री को पेंड्रा रोड पहुंचने बैग चोरी होने की जानकरी मिली. इसके बाद रेलवे प्रशासन और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया. मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे घटना की जानकारी होने के बाद बैग की खोजबीन शुरू की गई, लेकिन बुधवार सुबह तक बैग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली.

प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम (Dr. Premsay Singh Tekam) ने बताया कि उन्होंने बैग चोरी की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई है, क्योंकि इससे पहले भी एक मंत्री का बैग गायब हो गया था, जिसे उनके कार्यकर्ता ने ही सुरक्षा के लिहाज से अपने पास रखा था. बाद में इसका पता चला. ऐसे में हो सकता है कि कोई कार्यकर्ता बैग अपने पास रखा हो. इसलिए फिलहाल कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है, लेकिन आगे कोई जानकारी नहीं मिलने पर थाने में शिकायत दी जाएगी.

30 हजार रुपये थे नगद
शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने बताया कि वह बीते मंगलवार को अमरकंटक सुपरफास्ट एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा के लिए रवाना हुए थे. उन्हें बुधवार को स्कूलों में बच्चों को नश्ता बांटे जाने के कार्यक्रम में शामिल होना था. अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड रेस्ट हाउस पहुंचने के बीच बैग चोरी हुआ. काफी खोजबीन के बाद बैग का पता नहीं चला. बैग में 30 हजार रुपये नगद सहित अन्य सामान थे. फिलाहल मामले में रेल और पुलिस प्रशासन द्वारा बैग को खोजने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनावों की प्रक्रिया शुरू, आज तय होगा आरक्षण 

ये भी पढ़ें: मां ने बनाया बेटे का युवती से रेप करते वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर वसूले लाखों रुपये 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 12:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...