Assembly Banner 2021

अजीत जोगी के 'गढ़' में किसान सम्मेलन करेंगे CM भूपेश, अमित जोगी ने की ये मांग

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.

छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनने के बाद मंगलवार को पहली बार भूपेश बघेल पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के गढ़ मरवाही पहुंचेंगे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंगलवार को पहली बार भूपेश बघेल पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के गढ़ मरवाही पहुंचेंगे. लोकसभा चुनाव को देखते हुए सीएम बघेल का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. मरवाही विधानसभा क्षेत्र के लोहारी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्पीकर चरण दास महंत संयुक्त प्रवास पर रहेंगे. यहां दोनों किसान सम्मेलन में शामिल होंगे.

लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के ऐन बीच में भूपेश बघेल के दौरे को लेकर किसी बड़ी घोषणा का अनुमान लगाया जा रहा है. मुख्यमंत्री 5 मार्च को दोपहर करीब 1:30 बजे रायपुर पुलिस ग्राउंड से हेलिकॉप्टर से मरवाही के लिए रवाना होंगे. ​इसके बाद दोपहर 2:10 बजे मरवाही के ग्राम लोहारी हेलीपेड पर पहुंचेंगे. यहां 3:10 बजे तक आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होंगे. इसके बाद कोरबा के लिए रवाना हो जाएंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मरवाही दौरे को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के नेता व पूर्व विधायक अमित जोगी ने ट्वीट किया है. साथ ही मांग पत्र भी सीएम के नाम लिखा है. अमित जोगी ने लिखा है- आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का अजीत जोगी जी की कर्मभूमि मरवाही में प्रथम आगमन है. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे उनका स्वागत करती है. साथ ही अनुरोध करती है कि कांग्रेस के जनघोषणा पत्र और जनभावना के अनुरूप आज मरवाही-पेंड्रा-गौरेला पृथक ज़िला बनाने की घोषणा करने की कृपा करें.

बता दें कि मुख्यमंत्री के मरवाही दौरे को लेकर जिले के कांग्रेसी सक्रिय हो गए हैं. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिलासपुर से प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं.



ये भी पढ़ें:

शहीदों की वर्दी को कूड़ा में फेंकने वाले उनका सम्मान क्या जानें: सीएम भूपेश बघेल 

एयर स्ट्राइक पर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज, मंत्री सिंहदेव के बयान पर मचा बवाल  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज