• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • बिलासपुर: बार में बवाल करने वाली 2 महिला DSP का तबादला, सीएम भूपेश के निर्देश पर आधी रात हुई नई पोस्टिंग

बिलासपुर: बार में बवाल करने वाली 2 महिला DSP का तबादला, सीएम भूपेश के निर्देश पर आधी रात हुई नई पोस्टिंग

2 महिला पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

2 महिला पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

कोटा डीएसपी (Kota DSP) रश्मित कौर चावला को गौरेला पेंड्रा मरवाही और सृष्टि चंद्राकर को कोंडागांव (Kondagaon) में बालक विरुद्ध अपराध अन्वेषण शाखा भेजा गया है.

  • Share this:

    बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) के भूगोल बार में हंगामा मामले में महिला डीएसपी (DSP) का तबादला कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के निर्देश के बाद कार्रवाई की गई है. बीते रविवार की रात पुलिस अफसरों की बार पार्टी में हंगामा का मामला सामने आया था. बिलासपुर के भूगोल बार में हंगामा करने वाली दो डीएसपी का तबादला आदेश जारी कर आधी रात ही नई पोस्टिंग की गई है. चर्चा है कि भूपेश बघेल निर्देश के बाद दोनों को आधी रात ही नई पोस्टिंग पर रवानगी डालने के निर्देश दिए गए.

    कोटा डीएसपी रश्मित कौर चावला को गौरेला पेंड्रा मरवाही और सृष्टि चंद्राकर को कोंडागांव में बालक विरुद्ध अपराध अन्वेषण शाखा भेजा गया है. शासन से आदेश मिलते ही एसपी ने तत्काल ही दोनों डीएसपी को रिलीव कर दिया है. मुख्यमंत्री ने बीते सोमवार को ही पूरे मामले की रिपोर्ट डीजीपी से मांगी थी. मुख्यमंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाई के निर्देश दिए थे.

    यह भी पढ़ें: हनीमून से लौटी डॉक्टर पत्नी ने कहा- ‘मेरा पति गे है’, हसबैंड ने कोर्ट को बताया ‘बोर्नविटा’ है वजह

    ये था मामला
    बता दें कि बीते रविवार की रात पुलिस अधिकारियों की बार में पार्टी हुई. ये पार्टी बिलासपुर के मेग्नेटो मॉल स्थित भूगोल बार में हुई. स्थानीय पुलिस के अधिकारी पार्टी कर रहे थे. इस दौरान रात 11 बजे महिला पुलिस अधिकारी अपने पति के साथ पहुंची थी, जहां समय को लेकर बाउंसर से विवाद हो गया. पुलिस अधिकारी होने का हवाला देने के बाद भी बाउंसर ने बार में जाने नहीं दिया. इस पर बात इतनी बढ़ी कि बाउंसर का महिला पुलिस अधिकारी के अधिकारी पति से झूमाझटकी हो गई. घटना को देखते हुए बार के अंदर पार्टी कर रहे पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी. जब तक सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंचती बाउंसर फरार हो चुका था. इसके बाद पुलिस अधिकारी सिविल लाइन थाना पहुंचे. इधर बाउंसर की तलाश शुरू हुई. लेकिन बाउंसर अपना मोबाइल बंद कर फरार हो चुका था. इधर इस घटनाक्रम के बाद सिविल लाइन थाने में पुलिस अधिकारी डटे रहे, लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज