लाइव टीवी

बिलासपुर में कांग्रेस प्रत्याशी का रिजल्ट से पहले ही निधन, चुनाव प्रचार के दौरान आया था हार्ट अटैक
Bilaspur News in Hindi

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: December 23, 2019, 3:01 PM IST
बिलासपुर में कांग्रेस प्रत्याशी का रिजल्ट से पहले ही निधन, चुनाव प्रचार के दौरान आया था हार्ट अटैक
बिलासपुर में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता की बिगड़ी थी तबीयत.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Elections) के परिणाम 24 दिसंबर को आएंगे.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Elections) के परिणाम 24 दिसंबर को आएंगे. चुनाव परिणाम (Election Result) से पहले ही बिलासपुर नगर पालिक निगम (Bilaspur Municipal Corporation) के एक वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी का निधन हो गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्षद प्रत्याशी शेख गफ़्फ़ार का सोमवार तड़के निजी अस्पताल में निधन हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान हार्ट अटैक आने पर बीते 18 दिसम्बर से उनका उपचार अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा था. उनकी मौत की खबर से तारबाहर समेत पूरे शहर में शोक की लहर है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस (Congress) नेता शेख गफ्फार मिलनसार और सबको साथ लेकर चलने वाले स्वभाव के थे. उन्होंने व्यक्तिगत और राजनीतिक जीवन को इस तरह निभाया कि उनकी पार्टी कांग्रेस ही नहीं बल्कि विरोधी दल के नेता भी उनके मुरीद थे. आज तड़के 6.20 मिनट पर उनका अपोलो हॉस्पिटल में निधन हो गया. इस बात की खबर जैसे ही उनके मोहल्ले में फैली पूरे इलाके में शोक का लहर फैल गया. सुबह उनकी मृत देह को तारबाहर स्थित उनके निवास स्थान लाया गया, जिसके बाद से तारबाहर इलाके का माहौल ग़मगीन है.

Chhattisgarh
कांग्रेस नेता शेख गफ्फार का निधन.


सीएम ने भी जताया दु:ख

शेख गफ्फार के निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दु:ख जताया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी इस घटना पर दु:ख जताया है. बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार के दौरान हार्ट अटैक आने के बाद से ही शेख गफ्फार की हालत नाजुक बनी हुई थी. उन्हें चिकित्सकों की विशेष निगरानी में रखा गया था.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव: दंतेवाड़ा में स्ट्रॉंग रूम के बाहर पहरेदारी कर रही BJP 

नगरीय निकाय चुनाव: रिजल्ट से पहले ही बागियों को साधने में लगी BJP, ये हैं महापौर के दावेदार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2019, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर