लाइव टीवी

COVID-19: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्षद ने नर्स से खाली करवाया मकान, डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज
Bilaspur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 29, 2020, 11:49 AM IST
COVID-19: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्षद ने नर्स से खाली करवाया मकान, डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज
कोरोना के पांच प्रतिशत मरीज ऐसे होते हैं जिनमें लक्षण 24 से लेकर 30 दिनों के बीच सामने आते हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक डॉक्टर ने शिकायत की थी कि पार्षद ने नर्स को यह कहते हुए धमकाया था कि अस्पताल में काम करने वाले लोगों से कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण फैल सकता है, इसलिए वह मकान खाली कर दे.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में पुलिस ने नगर निगम के पार्षद के खिलाफ नर्स से घर खाली करवाने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. कांग्रेस पार्टी के पार्षद पर आरोप है कि उसने कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के डर के कारण नर्स पर मकान खाली करने का दबाव बनाया था. मकान मालिक पार्षद ने हालांकि इस आरोप से इंकार करते हुए कहा है कि नर्स ने स्वयं मकान खाली किया है.

बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने पार्षद सीताराम जायसवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने पार्षद के खिलाफ एक निजी अस्पताल के डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज किया है. डॉक्टर उस अस्पताल के मालिक भी हैं.

अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं



उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत की थी कि सीताराम जायसवाल ने नर्स को यह कहते हुए धमकाया था कि अस्पताल में काम करने वाले लोगों से वायरस का संक्रमण फैल सकता है. जायसवाल ने नर्स को मकान खाली करने के लिए एक दिन का समय दिया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई है.



बोले पार्षद, फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है

इधर, पार्षद जायसवाल का कहना है कि उसके घर में किराएदार नर्स बीते गुरुवार को अपने गांव से आई और कहा कि वह नौकरी छोड़ना चाहती है तथा घर खाली कर रही है. जायसवाल ने कहा कि उन्होंने नर्स पर मकान खाली करने का दबाव नहीं बनाया था. उन्हें फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण के 7 मामले सामने आए हैं. इनमें बिलासपुर की एक महिला भी शामिल है.

ये भी पढ़ें - 

MP COVID-10 Updates: 5 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों की संख्‍या 39 तक पहुंची

बेआसरा छात्रों को हिमाचल भवन में दिया जाएगा आसरा, जानें क्‍या है पूरा मामला

झारखंड : नहीं की गई Coronavirus संदिग्ध की जांच, महंगी न पड़ जाए लापरवाही

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 10:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading