कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा सरकार से पूछा, कहां है वो 15 लाख रुपए ?

कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां भी भाजपा की सरकार है वहां गरीबों के हित में कोई कानून लागू नहीं होता. गांधी ने 15 लाख रुपए खाते में आने के जुमले पर तंज कसते हुए भाजपा सरकार से पूछा कि वे 15 लाख रुपए कहां है.

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: May 18, 2018, 8:22 AM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा सरकार से पूछा, कहां है वो 15 लाख रुपए ?
बिलासपुर में सभा को संबोधित करते राहुल गांधी
Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: May 18, 2018, 8:22 AM IST
दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बिलासपुर पहुंचे. यहां पेंड्रा के कोटमी में जंगल सत्याग्रह की सभा को संबोधित करत हुए राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले वे देश के किसानों का कर्ज माफ करेंगे. उन्होंने कहा कि किसान और आदिवासियों में इतनी शक्ति है कि वो पूरे देश की तस्वीर बदल सकते हैं, लेकिन सरकारें किसानों का शोषण करती है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां भी भाजपा की सरकार है वहां गरीबों के हित में कोई कानून लागू नहीं होता. गांधी ने 15 लाख रुपए खाते में आने के जुमले पर तंज कसते हुए भाजपा सरकार से पूछा कि वे 15 लाख रुपए कहां है. राहुल गांधी ने अपने धन्यवाद भाषण में उनका स्वागत करने वाली रेणू जोगी का नाम नहीं लिया जिससे स्थानीय राजनीति में कई सवाल पैदा हो रहे हैं.

सभा के दौरान मंच पर राहुल गांधी के साथ भूपेश बघेल, टीएस सिंघदेव, रामदयाल उइके और प्रदेश कांग्रेस के आला नेताओं के अलावा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी सुप्रीमो हीरा सिंह मरकाम और एकता परिषद के राजगोपाल भी मौजूद रहे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर