हत्या करने की नीयत से गाय पर दो बार रेत से भरा ट्रैक्टर चढ़ाया, मौके पर दर्दनाक मौत

बिलासपुर में शराबी ने एक गाय को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिलासपुर में शराबी ने एक गाय को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया है कि सरकंडा इलाके में सड़क पर बैठी एक गाय पर ट्रैक्टर चालक ने बड़ी बेरहमी से ट्रैक्टर चढ़ा दिया. एक बार गाय ट्रैक्टर के चढ़ने से नही मरी तो नशे में धुत्त चालक ने गाय पर एक बार फिर से ट्रैक्टर चला दिया.

  • Share this:

बिलासपुर. जिस देश में गाय को मां दर्जा देकर पूजा जाता हो, जिस गाय के शरीर में 33 करोड़ देवी देवताओं का वास है, ऐसा माना जाता हो. उसी गाय माता को एक हत्यारे ने शराब के नशे में चूर होकर मार डाला. दिल दहला देने वाली ये घटना बिलासपुर में हुई है. गाय मालिक की शिकायत पर सरकंडा थाना पुलिस ने कुछ घंटों के अंदर हत्यारे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

सरकंडा थाना TI जेपी गुप्ता ने न्यूज 18 को बताया है कि सरकंडा इलाके में सड़क पर बैठी एक गाय पर ट्रैक्टर चालक ने बड़ी बेरहमी से ट्रैक्टर चढ़ा दिया. पहली बार जब गाय ट्रैक्टर के चढ़ने से नही मरी तो नशे में धुत्त चालक ने गाय पर एक बार फिर से ट्रैक्टर चला दिया. ये सारा घटनाक्रम पास में लगे CCTV फुटेज में कैद हो गई है. घटना की जानकारी गाय के मालिक ने सरकंडा थाना पुलिस को दी. जिसके आधार पर पुलिस ने सी सी टी वी फुटेज के जरिये ट्रेक्टर के मालिक का पता लगाया.

Drunk, sitting on the road, cow crushed by tractor, killed again, Bilaspur Police, Cow murder accused, Chhattisgarh News Updates नशे में धुत्त, सड़क पर बैठी, गाय, ट्रैक्टर से कुचला, दोबारा चढ़ाकर मार डाला, बिलासपुर पुलिस, गाय की हत्या का आरोपी, छत्तीसगढ़ न्यूज अपडेट
गाय के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि घटना के कुछ घंटे के बाद ही पुलिस ने ट्रेक्टर मालिक का पता किया. ट्रैक्टर मालिक का नाम सोनू यादव बताया जा रहा है. जबकि ट्रेक्टर चालक का नाम ईश्वर ध्रुव है. पुलिस गाय के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ पशुवध अधिनियम की धारा लगाए जाने के साथ ही कुछ और धाराएं लगाई जा रही ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके. बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में हुई ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है.
आप भी देखिए उस क्रूर घटना को. जब ये सब कुछ हो रहा था तब एक कुत्ता इस घटना को देखकर इतना विचलित हुआ कि वह ट्रैक्टर की तरफ लपका. लोग बताते है कि अगर कहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर से नीचे उतरता तो कुत्ता उस पर जरूर हमला करता. शहर में हुई इस घटना को लेकर हर कोई दुखी है तो वही कड़े शब्दों में इसकी निंदा की जा रही है. टीआई के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि ट्रैक्टर चालक ने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज