Home /News /chhattisgarh /

फर्जी IPS ने की बड़ी ठगी, PMO का अफसर बनकर महंगे होटल में रुका, बिल ने खोली पूरी पोल

फर्जी IPS ने की बड़ी ठगी, PMO का अफसर बनकर महंगे होटल में रुका, बिल ने खोली पूरी पोल

Bilaspur Latest News: बिलासपुर से फर्जी आईपीएस अफसर गिरफ्तार.

Bilaspur Latest News: बिलासपुर से फर्जी आईपीएस अफसर गिरफ्तार.

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) की बिलासपुर (Bilasur Fake IPS) पुलिस ने एक फर्जी आईपीएस को गिरफ्तार किया है. आरोपी छत्तीसगढ़ भवन पहुंचा और खुद को IPS अफसर बताकर रुक गया. उसने खुद को PMO दफ्तर में पदस्थ होने की जानकारी भी दी. इस पर अफसरों ने उसके लिए कमरा बुक करा दिया था. इसके बाद उसने व्यवस्था ठीक नहीं होने की बात कहकर हंगामा किया. होटल बिल ने फर्जी अधिकारी की पूरी पोल खोल दी.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भले ही भाजपा (BJP) की सरकार न हो, लेकिन भाजपा के समय जारी विकास यात्रा का पास कुछ लोगों के ऐशोआराम और ठगी करने का एक जरिया बना हुआ है. कुछ ऐसा ही मामला बिलासपुर (Bilaspur) जिले से सामने आया है. आरोपी खुद को पीएमओ ऑफिस में कार्यरत होने का हवाला देकर छत्तीसगढ़ भवन से लेकर शहर के शानदार होटल में रुका हुआ था. होटल का बिल देने पर मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद तारबाहर पुलिस ने फर्जी आईपीएस (Fake IPS) को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

दरअसल, एक युवक बुधवार को छत्तीसगढ़ भवन पहुंचा और खुद को आईपीएस ऑफिसर बताया. बिलासपुर में गोपनीय काम से आने की जानकारी देकर छत्तीसगढ़ भवन में रुक गया. दूसरे दिन व्यवस्था ठीक नहीं होने की बात कहकर पुलिस कंट्रोल रूम में उसने फोन किया. रविकांत तिवारी नाम के इस शख्स ने शहर के व्यापार विहार होटल में एक शानदार होटल में कमरा किराए पर लिया. रजिस्ट्रर में एंट्री पर भी उसने पीएमओ दफतर में पदस्थ होने की जानकारी दी.

पुलिस कर रही फर्जी आईपीएस से पूछताछ

होटल में इस फर्जी आईपीएस ने धौंस दिखाया. होटल के कर्मचारियों से बदसलूकी करने के दौरान धमकी देने लगा. होटल वालों ने 5 हजार रुपये का बिल देकर होटल छोड़ने की बात कही. इस बात पर विवाद बढ़ गया. विवाद इतना बढ़ा की मामला तारबाहर थाने पहुंच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने आधार कार्ड और साल 2018 में निकली विकास यात्रा का पास दिखया.

ये भी पढ़ें: दौसा से VDO परीक्षा देने ट्रेन से निकली बेटी, देर शाम पिता को फोन पर मिली दर्दनाक खबर

फिलहाल, पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई  और पूछताछ कर रही है. पता चला है कि बीजेपी बड़े नेताओं के साथ इसके करीबी संबंध हैं. सूत्र बताते हैं कि पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और भाजपा नेत्री सरोज पांडे के साथ फोटो खिंचवाकर भी उसने लोगों से ठगी की है. पुलिस रायपुर के ब्राम्हण पारा में रहने वाले इस शख्स से और जानकारी इकट्ठा कर रही है.

Tags: Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर