Home /News /chhattisgarh /

film script writer raped actress remained in live in on pretext of marriage crime cgnt

फिल्म के स्क्रिप्ट रायटर ने एक्ट्रेस से किया रेप, फिर शादी का झांसा देकर लिव-इन में रहा, लेकिन...

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की एक एक्ट्रेस ने स्क्रिप्ट रायटर पर रेप का आरोप लगाया है.

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की एक एक्ट्रेस ने स्क्रिप्ट रायटर पर रेप का आरोप लगाया है.

फिल्मों के एक स्क्रिप्ट रायटर पर एक्ट्रेस से रेप करने का जुर्म दर्ज किया गया. उसके तीन साथियों पर दुष्कर्म की वारदात में सहयोग करने का आरोप लगा है. आरोपी ने रेप के बाद एक्ट्रेस से शादी का वादा किया और दोनों लिव-इन में रहने लगे, लेकिन बाद में वो शादी से टाल-मटोल करने लगा.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रहने वाले फिल्मों के एक स्क्रिप्ट रायटर पर संगीन आरोप लगे हैं. फिल्म रायटर पर एक्ट्रेस से दुष्कर्म मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. स्क्रिप्ट रायटर पर आरोप है कि उसने एक्ट्रेस से अपने ही घर में रेप किया है. रेप के बाद जब एक्ट्रेस से पुलिस से शिकायत करने जाने लगी तो स्क्रिप्ट रायटर ने उससे शादी का वादा कर लिया. इसके बाद दोनों लिव-इन में साथ रहने लगे, लेकिन शादी की बात पर स्क्रिप्ट रायटर बार-बार टालता रहा. इसके बाद एक्ट्रेस ने उसके खिलाफ मस्तूरी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

बिलासपुर के मस्तूरी पुलिस थाने में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की एक एक्ट्रेस के रेप का केस दर्ज कराया है. एक्ट्रेस की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है. एफआईआर के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि जांजगीर चांपा जिले की रहने वाल 23 वर्षीय युवती छत्तीसगढ़ी फिल्मों में एक्ट्रेस है. काम के दौरान ही उसकी पहचान छत्तीसगढ़ी फिल्मों में स्क्रिप्ट रायटर और बिलासपुर जिले के मस्तूरी के वेद परसदा निवासी नारायण साहू से हुई. बताया जा रहा है कि आरोपी एक मूवी की तैयारी कर रहा है.पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक अप्रैल 2021 में वह अपनी एक सहेली और नारायण साहू व उसके साथी नारायण भोई के साथ एक मूवी की शूटिंग के लिए रायपुर गई थी.

बिलासपुर में किया रेप
पुलिस से की गई शिकायत में बताया गया है कि शूटिंग के बाद रायपुर से लौटते समय सभी बिलासपुर में उतर गए. रात ज्यादा हो गई थी. इसके चलते नारायण साहू ने अपने घर चलने को कहा. एक ही क्षेत्र में काम करने के कारण एक्ट्रेस ने उसपर भरोसा कर लिया. घर पहुंचने के बाद आरोपी ने एक्ट्रेस और उसकी सहेली को एक कमरा दिया और खुद अपने दोस्त के साथ दूसरे कमरे में चला गया. लेकिन कुछ देर बाद नरायण साहू अपने दोस्त के साथ आया और एक्ट्रेस की सहेली को दूसरे कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद एक्ट्रेस के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

शिकायत के मुताबिक सुबह जब एक्ट्रेस ने पुलिस से शिकायत की बात कही तो आरोपी ने उसके साथ शादी करने की बात कही. इसपर एक्ट्रेस मान गई. फिर दोनों लिव-इन में रहने लगे. मार्च 2022 तक दोनों साथ रहे. लेकिन इस दौरान शादी की बात को आरोपी टालता रहा. इसके बाद अब एक्ट्रेस ने पुलिस से शिकायत की है. मस्तूरी पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में बीते 2 जुलाई को जुर्म दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर