बिलासपुर में चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने ऐसे भाग कर बचाई जान

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: August 23, 2019, 6:59 PM IST
बिलासपुर में चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने ऐसे भाग कर बचाई जान
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार की शाम एक चलती यात्री बस में अचानक आग लग गई.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में शुक्रवार की शाम एक चलती यात्री बस (Bus) में अचानक आग लग गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में शुक्रवार की शाम एक चलती यात्री बस (Bus) में अचानक आग लग गई. आग (Fire) लगने के बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई. इसके बाद यात्री जल्दबाजी में बस से उतरे और भागने लगे. बस चालक (Bus Driver) ने सजगता दिखाते हुए बस को ऐसी जगह खड़ा कर दिया जहां, लोगों की आवाजाही कम रहती है. इसके बाद फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को सूचना दी गई. बिलासपुर के नेहरू चौक के पास घटना हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

इस भयानक हादसे में राहत की बात ये है कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई. बस में आग की सूचना के बाद से ही वहां लोगों की भीड़ जुटने लगी. पुलिस ने जलती बस से लोगों को दूर रहने की हिदायत दी. बताया जा रहा है कि जहां पर बस में आग लगी, वहीं हाई कोर्ट के जस्टिस का बंगला भी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस नेहरू चौक से कोनी की ओर जा रही थी. जिस वक्त घटना हुई, उस दौरान बस में 30 से अधिक यात्री मौजूद थे. यात्रियों की सूझबूझ से कोई भी हताहत नहीं हुआ.


Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 6:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...