लाइव टीवी

पिकनिक से वापस आ रहे थे दोस्त, अचानक गाड़ी पर पड़ने लगे पत्थर, फिर हुआ ये Crime

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: September 23, 2019, 3:56 PM IST
पिकनिक से वापस आ रहे थे दोस्त, अचानक गाड़ी पर पड़ने लगे पत्थर, फिर हुआ ये Crime
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक के अपहरण के बाद कत्ल मामले में पुलिस ने खुलासा किया है.

बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस (Police) का दावा है कि गाड़ी पर पत्थरबाजी को लेकर विवाद के बाद खौफनाक जुर्म (Crime) की घटना को अंजाम दिया गया था.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में युवक के अपहरण (Kidnapp) के बाद कत्ल (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने खुलासा किया है. पुलिस (Police) का दावा है कि गाड़ी पर पत्थरबाजी को लेकर विवाद के बाद खौफनाक जुर्म (Crime) की घटना को अंजाम दिया गया था. मामले में 10 में से 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसमें एक नाबालिग लड़की भी शामिल है. 10 आरोपियों ने मिलकर युवक के अपहरण और हत्या के मामले को अंजाम दिया था. दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार तड़के सीपत के मटियारी में 19 वर्षीय युवक जयकिशन शिकारी का अज्ञात गाड़ी सवार लोगों ने अपहरण (Kidnapp) कर लिया था. बाद में कोटा के गनियारी में युवक की अधजली लाश (Dead body) मिली. पुलिस मामले में तफ्तीश कर ही रही थी कि इसी बीच पुलिस (Police) को संदिग्ध गाड़ी का सुराग मिला और पुलिस गाड़ी के आधार पर आरोपियों तक पहुंच गयी. पुलिस ने 1 नाबालिग सहित 8 आरोपी पवन कारोबारी, अजय रात्रे, आकाश लास्कर, आनेश लास्कर, अमन रात्रे और अभिषेक रात्रे को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपी जरहाभाठा क्षेत्र के हैं. लक्ष्मी रात्रे और जय रात्रे मामले में फरार हैं.

इसलिए किया जुर्म
बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि आरोपी सीपत के जंगल से पिकनिक मनाकर वापस बिलासपुर लौट रहे थे. इसी बीच मटियारी के पास पत्थरबाजी में गाड़ी को हुए नुकसान के कारण आरोपियों ने पहले युवक का अपहरण किया फिर उसकी हत्या कर शव को जलाकर कोटा के गनियारी क्षेत्र में फेंक दिया. बहरहाल घटना में प्रयुक्त गाड़ी जब्त करने साथ अपहरण व हत्या का जुर्म दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी करने में पुलिस को सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Facebook पर बहन की फोटो देख आगबबूला हुआ भाई, पुलिस थाने पहुंचा मामला 

-Dantewada Bypoll: यहां नाव के सहारे पहुंचे वोटर्स, 9 बजे तक 11.71 फीसदी वोटिंग 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 3:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर