शर्मनाक: बिलासपुर में दिव्यांग युवती से गैंगरेप, गिरफ्तार हुए 5 आरोपी

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: August 27, 2019, 3:29 PM IST
शर्मनाक: बिलासपुर में दिव्यांग युवती से गैंगरेप, गिरफ्तार हुए 5 आरोपी
पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (Demo pic)

पीड़िता मूकबधिर थी लिहाजा बिलासपुर एसपी के निर्देश पर मूक बधिर विद्यालय से एक्सपर्ट को बुलाया गया और पीड़िता के साथ काउंसलिंग कर पहचान करके सभी पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

  • Share this:
बिलासपुर (Bilaspur) के मरवाही क्षेत्र के बरगवां में एक युवती से सामुहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने रातभर बारी-बारी युवती से रेप (Rape) किया, फिर उसे मरा समझकर सड़क किनारे फेंक मौके से फरार हो गए थे. कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने वारदात में शामिल 5 आरोपियों को हिरासत (Police Custody) में ले लिया है. पीड़िता मूकबधिर थी लिहाजा बिलासपुर एसपी के निर्देश पर मूक बधिर विद्यालय से एक्सपर्ट को बुलाया गया और पीड़िता के साथ काउंसलिंग कर पहचान करके सभी पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. फिलहाल सभी आरोपियों को मरवाही कोर्ट (Court) पेश किया गया जहां से उनको रिमांड (Police Remand) में जेल (Jail) भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि मूकबधिर से जुड़े अपराध में ये पहला मामला था जिसमे एक्सपर्ट की मदद से आरोपियों की शिनाख्त और गिरफ्तारी की गई है.

जंगल लेकर किया रेप: 

दरअसल, सोमवार रात बिलासपुर के बरगवां इलाके की एक दिव्यांग और दिमागी रूप से कमजोर एक युवती को कुछ लोग अपने साथ जंगल की ओर ले गए. जानकारी के मुताबिक सुनसान इलाके का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने युवती के साथ एक के बाद एक गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद मरा हुआ समझकर आरोपी उसे सड़क किनारे छोड़कर मौके से फरार हो गए थे. सुबह पर राह चलते लोगों ने युवती को देखा तो 112 की मदद से उसे पहले मरवाही थाने ले जाया गया. कार्रवाई पूरी होने के बाद पीड़ित युवती को गौरेला के सेनेटोरियम स्थित एमसीएच अस्पताल भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर ने एमएलसी किया और इसके बाद प्रारंभिक उपचार के बाद पीड़िता को घर भेजा गया.

पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार: 

मरवाही में एक दिव्यांग युवती से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वारदात करने वाले सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक सभी आरोपियों ने मिलकर रात भर बारी-बारी से दिव्यांग युवती का रेप किया. फिर उसे मरा हुआ समझकर सड़क पर फेंक कर मौके से फरार हो गए थे. फिलहाल सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें: 
Loading...

बॉयफ्रेंड ने हॉस्टल बुलाकर गर्लफ्रेंड का बेरहमी से किया मर्डर, फिर... 

किसानों का धान खरीदने RBI से 1 हजार करोड़ का कर्ज लेगी भूपेश बघेल सरकार  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...