Home /News /chhattisgarh /

रिश्ते से छुटकारा पाने युवक ने गर्लफ्रेंड को जबरन पिलाया जहर, बोला- साथ जिएंगे-साथ मरेंगे

रिश्ते से छुटकारा पाने युवक ने गर्लफ्रेंड को जबरन पिलाया जहर, बोला- साथ जिएंगे-साथ मरेंगे

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक को उसकी गर्लफ्रेंड की हत्या का प्रयास मामले में गिरफ्तार किया गया है.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक को उसकी गर्लफ्रेंड की हत्या का प्रयास मामले में गिरफ्तार किया गया है.

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने युवक पर उसकी ही गर्लफ्रेंड की हत्या का प्रयास का आरोप लगा है. आरोपी युवक ने रिश्ते से छुटकारा पाने के लिए खौफनाक साजिश रची. उसने अपनी गर्लफ्रेंड को जबरन जहर पिलाया और उसके बाद मौके से फरार हो गया. लड़की किसी तरह बचते हुए अपने घर पहुंची, जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया. तबीयत ठीक होने के बाद मामले में चकरभाटा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक लड़की को जबरन जहर पिलाए जाने के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. बिलासपुर के चकरभाठा थाना क्षेत्र का ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक करीब तीन साल पहले आईटीआई में पढ़ने वाली एक किशोरी की मुलाक़ात उसी इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाले छात्र पंकज लोनिया से हुई. इस बीच युवक ने किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. आरोपी ने शादी का झांसा देकर किशोरी का शारीरिक शोषण करता रहा. कुछ समय पहले युवक ने किशोरी से दूरी बनाना शुरू कर दिया.

पुलिस के मुताबिक किशोरी युवक के संपर्क में बनी रहती थी. ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड से छुटकारा पाने युवक ने एक खौफनाक साजिश रची. बीते गुरुवार को युवक ने अपनी सहेली को छोड़ने गई किशोरी को बहला फुसलाकर धमनी टेलसर बुला लिया. इसके बाद मुरुम खदान ले जाकर किशोरी को साथ जीने और मरने की कसम दिलाई. खराब इरादे लेकर आये युवक ने किशोरी को पहले कीटनाशक पीने के लिए कहा, लेकिन जब किशोरी ने इनकार किया तो युवक ने चाकू की नोक पर किशोरी डराकर कीटनाशक पिला दिया और फरार हो गया.

सिम्स में हुआ इलाज
पुलिस के मुताबिक किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरा वाक्या परिजनों को बताया. इसके बाद परिजन पहले किशोरी को सिम्स लेकर गए और उसका इलाज करवाया. ठीक होने के बाद परिजन किशोरी को लेकर चकरभाठा पुलिस थाने पहुंचे और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजनों की शिकायत पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या के प्रयास और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसके बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत आगे की कार्रवाई की गई. पूरे मामले में युवक ने हैरान करने वाले खुलासे किए.

Tags: Bilaspur news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर