लाइव टीवी

लड़की ने शादी से किया इनकार, प्रेमी ने फांसी लगाकर कर लिया सुसाइड

News18 Chhattisgarh
Updated: September 14, 2019, 6:26 PM IST
लड़की ने शादी से किया इनकार, प्रेमी ने फांसी लगाकर कर लिया सुसाइड
पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट में मिला है. इसमे युवक ने लड़की से प्रेम प्रसंग की बात मानी है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgsarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में प्रेम प्रसंग (Love Affair) के चलते एक युवक ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है. जानकारी के मुताबिक, युवक का एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग था. युवक उस लड़की से शादी (Marriage) करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिजन इसके खिलाफ थे. जब लड़की ने शादी से मना कर दिया तब युवक ने अपने घर में फांसी (Hanging) लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि पुलिस (Police) को मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) में मिला है. इसमे युवक ने लड़की से प्रेम प्रसंग की बात मानी है. साथ ही ये भी लिखा है कि उसने शादी से इंकार कर दिया इसलिए वो ये कदम उठा रहा है.

युवक ने घर पर लगा ली फांसी

जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम रमतला की है. गुरुवार रात गांव का रहने वाला सत्यम कुमार ने अपने घर में खाना खाने फिर वो अपने कमरे में चला गया. घरवालों के मुताबिक वो काफी परेशान था. देर रात उसने कमरे की छत में गमछा से फंसी लगा ली. शुक्रवार सुबह परिजन जब उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो काफी देर तक वो बाहर नहीं आया. फिर घरवालों ने दरवाजा खोला तक सत्यम की लाश फांसी पर लटकी देखी.

सुसाइड नोट में लिखी ये बात

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा. पुलिस को कमरे की तलाशी में एक सुसाइड नोट भी मिला. जानकारी के मुताबिक, इस खत में लिखा था कि वो एक लड़की को पसंद करता है और वो उससे शादी करना चाहता था. लेकिन उसने शादी से इंकार कर दिया. इसलिए वो खुदकुशी कर रही है. पुलिस ने साेसाइड नाेट काे जब्त कर लिया है. मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

नान मामले में भट्ट के बयान पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, डॉ. रमन सिंह को बताया...  
Loading...

दंतेवाड़ा उपचुनाव: कांग्रेस स्टार प्रचारों की लिस्ट जारी, छत्तीसगढ़ आएंगे ये खास चेहरे   

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...