शादी का प्रपोजल युवती ने किया रिजेक्ट, सिरफिरे आशिक ने कर दी बेरहमी से हत्या

फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है. (Demo pic)
फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है. (Demo pic)

हत्या के बाद युवक ने भी खुद जहर पी लिया और खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की है. फिलहाल युवक को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक युवती की बेरहमी से हत्या (Brutal Murder) कर दी गई है. एक सिरफिरे आशिक (psycho lover) ने इस घटना को अंजाम दिया है. कहा जा रहा है कि आरोपी युवक अपने बचपन की दोस्त (Childhood Friend) से एक तरफा प्रेम (Love) करता था और उससे शादी करना चाहता था. युवक ने युवती से शादी (Marriage) की बात भी की. लेकिन युवती ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया. फिर बौखलाए युवक ने चाकू से गोदकर युवती की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद युवक ने भी खुद जहर पी लिया और खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की है. फिलहाल युवक को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस (Police) इस मामले की जांच की बात कह रही है.

शादी से इंकार करने पर किया कत्ल:

मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर के उसलापुर के नंदन नगर की रहने वाली रश्मी गुप्ता और रोहणी विहार के रहने वाले भूचाल कुमार के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी. उन्होने स्कूल, कॉलेज सब साथ में ही किया. बताया जा रहा है कि युवक युवती से एक तरफा प्रेम (One Sided Love) करता था और उससे शादी भी करना चाहता था. बताया जा रहा है कि सोमवार की रात युवक नंदर नगर में युवती के घर पहुंचा और उससे शादी करने की बात कही. लेकिन युवती ने शादी से साफ इनकार कर दिया.



चाकू से वार कर की बेरहमी से हत्या:
बिलासपुर के रोहणी विहार का रहने वाला भूचाल कुमार नंदन नगर की रहने वाली रश्मी से शादी करना चाहता था. बताया जा रहा है कि दोनों बचपन के दोस्त भी थे. भूचाल सोमवार रात रश्मी के घर पहुंचा और उसे शादी के लिए प्रपोज भी किया. लेकिन रश्मी ने शादी से साफ इंकार कर दिया. फिर बौखलाए युवक ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया. युवक ने चाकू से लगातार वार कर युवती की बेरहमी से हत्या कर दी.

हत्या के बाद की खुदकुशी की कोशिश:

रश्मी को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के बाद भूचना ने खुद भी जहर पीकर खुदकुशी की कोशिश की. बताया जा रहा है कि फिलहाल आरोपी युवक को बिलासपुर के सिम्म अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: 

बॉयफ्रेंड ने हॉस्टल बुलाकर गर्लफ्रेंड का बेरहमी से किया मर्डर, फिर... 

किसानों का धान खरीदने RBI से 1 हजार करोड़ का कर्ज लेगी भूपेश बघेल सरकार 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज