Home /News /chhattisgarh /

स्कूल से निकली छात्रा की मांग में जबरन भरा सिंदूर, पहनाया मंगलसूत्र, फिर अपहरण कर 7 दिन तक किया रेप

स्कूल से निकली छात्रा की मांग में जबरन भरा सिंदूर, पहनाया मंगलसूत्र, फिर अपहरण कर 7 दिन तक किया रेप

बिलासपुर की सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

बिलासपुर की सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक नाबालिग लड़की से जबरन शादी कर उसका अपहरण और रेप करने का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी युवक ने लड़की की मांग में सिंदूर भर उसे जबरन मंगलसूत्र पहना दिया. इसके बाद उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 8वें दिन उसको छोड़ दिया और खुद फरार होने की फिराक में था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के अपहरण और रेप का चौकाने वाला मामला सामने आया है. आरोपी ने स्कूल से घर जाने के लिए निकली 16 वर्षीय लड़की की मांग जबरन भर दी. इसके बाद उसे मंगलसूत्र भी पहनाया. फिर उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया. शिकायत के मुताबिक आरोपी 7 दिन तक नाबालिग छात्रा को अपने कब्जे में रखा और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद 8वें दिन उसको छोड़ दिया और खुद फरार होने की फिराक में था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की एक लड़की के अपहरण की शिकायत बीते 29 दिसंबर को दर्ज की गई थी. लड़की के परिजनों ने इसी दिन शाम को अपहरण की आशंका की शिकायत दर्ज कराई थी. लड़की स्कूल से घर जाने के लिए निकली थी, लेकिन पहुंची नहीं. इसके बाद परिवार वालों ने उसकी सहेलियों और रिश्तेदारों के यहां पता लगाया, वो वहां भी नहीं मिली. इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी.

जबरदस्ती पहनाया मंगलसूत्र
सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह के मुताबिक बीते 5 जनवरी को नाबालिग अपने घर लौट आई. उसने अपने परिजनों को  आपबीती बताई. नाबालिग की शिकायत के मुताबिक 29 दिसंबर को जब वो छुट्टी के बाद स्कूल से घर के लिए निकली तो रास्ते में उसे 21 वर्षीय विशाल यादव ने जबरदस्ती रोक लिया. उसने उसकी मांग भर दी और उसे जबरदस्ती मंगलसूत्र भी पहना दिया. इसके बाद उसे अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद परिजन लड़की को लेकर पुलिस के पास आए और लिखित शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस आरोपी विशाल यादव की तलाश में तोरवा क्षेत्र गई. जहां से आरोपी भागने की तैयारी कर रहा था. समय रहते पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bilaspur news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर