पत्नी को मायके जाने से रोकने पति ने किया ये खौफनाक जुर्म, भेजा गया जेल

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: August 28, 2019, 2:01 PM IST
पत्नी को मायके जाने से रोकने पति ने किया ये खौफनाक जुर्म, भेजा गया जेल
पत्नी को मायके जाने से रोकने के लिए एक पति ने खौफनाक जुर्म को अंजाम दे दिया.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में पत्नी को मायके जाने से रोकने के लिए एक पति ने खौफनाक जुर्म (Crime) को अंजाम दे दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में पत्नी को मायके जाने से रोकने के लिए एक पति ने खौफनाक जुर्म (Crime) को अंजाम दे दिया. इस जुर्म के लिए आरोपी पति को जेल (Jail) में दाखिल कर दिया गया है. आरोपी पति अपनी पत्नी के मायके जाने की बात से नाराज था, इसलिए उसने पत्नी की हत्या ही कर दी. पत्नी की हत्या (Murder) के बाद आरोपी खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया. वहां उसने पुलिस को पूरे वारदात की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की कार्रवाई के बाद जेल दाखिल कर दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर (Bilaspur) के सकरी थाना क्षेत्र के केकराड़ गांव की रहने वाली क्लीन्द्री बाई की उसके पति ने ही हत्या कर दी. आरोपी पति प्रेमलाल ने कुदाली से वारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा होता था. वारदात (Crime) के दिन भी पत्नी मायके जाना चाहती थी, लेकिन पति प्रेमलाल उसे मायके भेजने के लिए तैयार नहीं था. वो बार बार अपनी पत्नी को मना कर रहा था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ा और पति प्रेमलाल ने घर में रखे कुदाली से क्लीन्द्री पर ताबड़तोड़ वार कर दिया.

फिर सिविल लाइन थाना पहुंचा आरोपी
पति की वार से पत्नी क्लीन्द्री की मौके पर ही मौत हो गयी. वारदात के बाद आरोपी पति खुद सिविल लाइन थाना पहुंच गया और उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मामले की सूचना पर सकरी पुलिस घटनास्थल पहुँच मर्ग कायम कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच शुरू की. इसके बाद आगे की कार्रवाई की गई. पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदार और आस पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ की. इसके बाद आरोपी को जेल दाखिल करा दिया गया.

ये भी पढ़ें: CRIME: शराबी बेटे ने पहले की मां की हत्या, फिर शव के साथ की ये बर्बरता 

ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में 'न्याय' की शुरुआत कर सकती है भूपेश सरकार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...