गठबंधन के बाद पहली रैली में बोली मायावती,"पूर्ण बहुत से छत्तीसगढ़ में बनेगी JCCJ-बसपा की सरकार"

बिलासपुर के मंच से मायावती ने दावा किया कि इस बार पूरे बहुमत से छत्तीसगढ़ में बसपा-छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी की सरकार बनेगी. इस विशाल रैली में JCCJ सुप्रीमो अजीत जोगी भी शामिल हुए.

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: October 13, 2018, 2:28 PM IST
गठबंधन के बाद पहली रैली में बोली मायावती,
बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती. फाइल फोटो.
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: October 13, 2018, 2:28 PM IST
छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में गठबंधन हुआ है. गठबंधन के बाद पहली बार शनिवार को संयुक्त रैली बिलासपुर में हुई. महारैली को संबोधित करते बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. बिलासपुर के मंच से मायावती ने दावा किया कि इस बार पूरे बहुमत से छत्तीसगढ़ में बसपा-छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी की सरकार बनेगी. इस विशाल रैली में JCCJ प्रमुख अजीत जोगी भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें: अब छत्तीसगढ़ के इस गांव में लगी नेताओं के गांव में घुसने पर रोक   

बिलासपुर में रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा," छत्तीसगढ़ में चुनाव को घोषणा को चुकी है. गठबंधन के लोगों की पूरी कोशिश होनी चाहिए कि हमारी पूर्ण बहुमत से सरकार बन सके". प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अल्पसंख्कों का शोषण हो रहा है.उनके विकास के लिए कोई कार्य नहीं किए गए.

मायावती ने कहा," नोटबंदी ने लोगों की कमर तोड़ दी है. देश में फैसले भ्रष्टाचार से लोग परेशान है. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि राफेल और बोफर्स घोटाले के दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही हैं, गौरक्षक के नाम पर बने कानून का दुरुपयोग हो रहा है.

कांग्रेस पार्टी का बसपा से गठबंधन नहीं होने पर मायावती ने कहा कि बीजेपी द्वारा गलत प्रचार किया जा रहा है. भाजपा द्वारा सीबीआई और ईडी के डर का भ्रम फैला जा रहा है,जो पूरी तरह से गलत है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: मेनिफेस्टो को कभी पूरी नहीं कर पाती ये राजनीतिक पार्टियां: कोरबा वासी 

बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन के बाद बसपा और जनता कांग्रेस जोगी की ये पहली  संयुक्त रैली है. बसपा के संस्थापक कांशीराम ने छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा से विधानसभा चुनाव लड़ा था. आगामी विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस 55 और बसपा 35 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.
Loading...
यह भी पढ़ें:
इस जिले से राष्ट्रीय दलों ने अब तक नहीं दिखाया महिला प्रत्याशियों पर भरोसा
छत्तीसगढ़ में चुनाव: इस गांव में ग्रामीणों ने लगाई नेताओं के प्रवेश पर रोक
VIDEO: बिलासपुर में बीएसपी और छजकां की संयुक्त रैली को लेकर तैयारी पूरी 

 

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर