बिलासपुर से लॉ की छात्रा गायब, कुछ घंटे बाद मिलना था राष्ट्रपति से गोल्ड मेडल, अपहरण की आशंका
Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर से लॉ की छात्रा गायब, कुछ घंटे बाद मिलना था राष्ट्रपति से गोल्ड मेडल, अपहरण की आशंका
छात्रा के अपहरण की आशंका छात्रा जताई है. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय (Guru Ghasidas Central University) की मेरिट लिस्ट में शामिल एक छात्रा गायब हो हो गई है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय (Guru Ghasidas Central University) की मेरिट लिस्ट में शामिल एक छात्रा गायब हो गई है. छात्रा को 18 घंटे बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों गोल्ड मेडल मिलना था. दीक्षांत समारोह के रिहर्सल कार्यक्रम से बीते शनिवार को वापसी के दौरान छात्रा अचानक गायब हो गई है. छात्रा के गायब होने से हड़कंप मच गया है. पुलिस गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. परिवार वाले अपहरण की आशंका जता रहे हैं.

छात्रा के परिजनों ने बिलासपुर सिविल लाइन थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि छात्रा का लास्ट लोकेशन व्यापार विहार है. बहरहाल पुलिस उसके परिचितों से पूछताछ कर उसकी तलाश में जुटी है. दरअसल 2 मार्च को गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय के 8वें दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को बिलासपुर पहुंच गए. विश्वविद्यालय के मेरिट लिस्ट में स्थान पाने वाले छात्रों को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा.

लॉ की है छात्रा
दीक्षांत समारोह के मुख्य कार्यक्रम से पहले शनिवार को गुरु घासीदास विश्वविद्यालय परिसर में पूरे कार्यक्रम का रिहर्सल किया गया, जिसमें लॉ की भूतपूर्व छात्रा रामेश्वरी राव मराठा ने हिस्सा लिया था. कार्यक्रम रिहर्सल के बाद शाम 4 बजे रामेश्वरी ने परिजनों को अपने घर वापस लौटने की सूचना देते हुए बताया कि वह अभी नेहरू चौक में ही और जल्द ही घर पहुंच जाएगी, लेकिन शाम 5:30 बजे रामेश्वरी घर नहीं पहुंची. परिजनों ने चिंतित होकर उसे दोबारा फोन लगाया, लेकिन बात होने के पूर्व ही फोन को काट दिया गया. परिजनों ने आशंका जताई है कि हो सकता है किसी दूसरे व्यक्ति द्वारा उस फोन को डिस्कनेक्ट किया गया हो. परिजनों ने अपहरण की चिंता जताते हुए सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है. बिलासपुर एएसपी ओपी शर्मा ने बताया कि छात्रा की तलाश की जा रही है.



ये भी पढ़ें:


सामूहिक विवाह में दूल्हे को आई मिर्गी, ज्वाइंट कलेक्टर ने सुंघाया जूता, मंत्री ने किया डांस

छत्तीसगढ़: हंगामा है क्यों बरपा, छापा ही तो है मारा, चोरी तो नहीं..? 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading