Home /News /chhattisgarh /

Bilaspur News: डीजे पर साथ Live-in गर्लफ्रेंड ने नहीं किया डांस, प्रेमी ने पीट-पीटकर मार डाला

Bilaspur News: डीजे पर साथ Live-in गर्लफ्रेंड ने नहीं किया डांस, प्रेमी ने पीट-पीटकर मार डाला

Bilaspur Crime News: बिलासपुर में प्रेमिका की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

Bilaspur Crime News: बिलासपुर में प्रेमिका की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News in Hindi) के बिलासपुर (Bilaspur Murder Case) जिले में एक शख्स ने अपने लिव इन गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि प्रेमिका ने डीजे में डांस करने से इनकार कर दिया था. फिर आरोपी ने उसे पीट-पीटकर मार डाला.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले के बेलगहना चौकी में दर्ज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी पी एम रिपोर्ट एक महीने के बाद सामने आई. फिर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उसके खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. दरअसल पूरा मामला बिलासपुर जिले बेलगहना चौकी क्षेत्र के ग्राम बिटकुली का है. यहां अनिकेत कोल नाम का शख्स अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था. सब कुछ ठीकठाक चल रहा था. सितंबर महीने की 21 तारीख को गांव में ही होने वाले गणेश विसर्जन में अनिकेत कोल और मनेंद्रगढ़ जिले के कठोतिया की रहने वाली सविता कोल दोनों विसर्जन जुलूस में जा रहे थे. विसर्जन जुलूस में डीजे की धुन पर डांस करने के लिए अनिकेत ने सविता से कहा, लेकिन सविता ने मना कर दिया.

रात में दोनों विसर्जन में बाद जब घर लौटे तो डीजे पर नहीं नाचने को लेकर विवाद हो गया. इस बीच अनिकेत ने सविता की पिटाई कर दी जिससे वह बेहोश हो गई और कुछ देर में उसकी मौत हो गई. सविता की मौत से घबराए अनिकेत ने खुद को बचाने के लिए सविता के परिजनों को यह कह दिया कि वह कुछ दिन से बीमार थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंचे सविता के परिजनों को अनिकेत की बात पर यकीन नहीं हुआ और उनके द्वारा अनिकेत के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

पीएम रिपोर्ट के बाद हुआ मामले का खुलासा

पुलिस भी जब अनिकेत के घर पहुंची तो उसे भी अनिकेत की बातों पर यकीन नहीं हो रहा था. पुलिस अनिकेत को शक के दायरे में तो रखे थे, लेकिन पुलिस के पास कोई सुबूत नहीं था. ऐसा में पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही थी. पुलिस डायरी में 21 सितम्बर को रिपोर्ट दर्ज की गई थी. एक महीने के बाद बेलगहना चौकी में पहुंची पीएम रिपोर्ट के बाद बंद पड़ी फाइल को खोला और हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया. हत्या का मामला दर्ज करने के बाद न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: जीजा से बदला लेने साले ने किया उसकी बहन से रेप, अश्लील वीडियो बनाया, गिरफ्तार

दरअसल इस पूरे मामले पर गुरुवार को जब आरोपी को गिरफ्तार किया गया तब आरोपी ने घटना की जानकारी दी. बेलगहना चौकी प्रभारी अजय वारे के मुताबिक आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस  आगे की कार्यवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि सविता और अनिकेत के परिवार वाले शादी के लिए तैयार हो गए थे. दो महीने बाद दोनों की शादी होने वाली थी.

Tags: Bilaspur news, Boyfriend Girlfriend Murder, Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर