• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • महज 7 सेकंड में तिनके की तरह बह गया शख्स, देखें हादसे का Live वीडियो

महज 7 सेकंड में तिनके की तरह बह गया शख्स, देखें हादसे का Live वीडियो

पुलिस और प्रशासन की टीम युवक की तलाश कर रही है.

पुलिस और प्रशासन की टीम युवक की तलाश कर रही है.

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवक पानी के तेज बहाव में बह गया. हादेस का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

छत्तीसगढ़. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. नदी के तेज बहाव में एक व्यक्ति तिनके की तरह कुछ सेकंड में बह गया. पानी का बहाव इतना तेज था कि युवक पलक झपकते ही गायब हो गया. नदी के पास खड़े लोग आवाज लगाते रहे, लेकिन युवक को बचाया नहीं जा सका. गौरेले पेंड्रा मरवाही जिले  करसीवा लरकेनी मार्ग पर स्थित हथकड़ी नाला में यह हादसा हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, व्यक्ति की पहचान बनियाढांड निवासी बंधन सिंह उरांव के तौर पर हुई है. हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. युवक को तलाश करने की कोशिश की जा रही है. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया (CG Viral Video) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गोरेला, पेड्रा मरवाही में बुधवार को जमकर बारिश हुई. बारिश की वजह से गौरेला-बिलासपुर मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया था. जिले के ग्रामीण इलाकों में बारिश का कहर देखने को मिला. कोंनचरा पेंड्रा
मार्ग के पास पुल पर बाढ़ आ गया. पुल पर करीब 3 फीट ऊपर पानी बह रहा था. बेलगहना इलाके के कोंनचरा में रपटे में पानी भर गया. कोंनचरा और छतौना इलाके के घरों में बारिश का पानी घुस गया.

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक, मुंगेली, कबीरधाम, दुर्ग, बेमेतरा, राजनांदगांव, बालोद तथा कांकेर जिलों और उनके आसपास के इलाकों में अति भारी बारिश की संभावना है. आकाशीय बिजली गिरने के भी आसार जताए गए है. जबकि जशपुर, बलरामपुर, बस्तर, दंतेवाड़ा, कोरिया, सूरजपुर, सरगुजा, सुकमा और बीजापुर जिलों में कुछ स्थानों पर भारी बरसात की संभावना जताई जा रही है. इनमें से कई इलाकों में अभी से बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं राजधानी रायगढ़ समेत बिलासपुर, बलौदा बाजार, जांजगीर-चांपा, कोरबा, गरियाबंद, नारायणपुर, धमतरी, महासमुंद और कोण्डागांव जिलों में भी अच्छी बारिश की संभावना जताई गई है.

ये भी पढ़ें: खतरे में ‘छत्तीसगढ़ का खजुराहो’! भोरमदेव मंदिर में पानी का रिसाव, बर्तन में भरकर फेंक रहे पुजारी

सिकासेर बांध 17 गेट खोले गए
लगातार हो रही तेज बारिश से बांध उफान पर हैं. सिकासेर बांध से 15 हजार क्यूसेक पानी छोड़ने का फैसला किया गया है. बांध के 22 में से 17 गेट को खोल दिए गए हैं. कोरबा में भी जोरदार बारिश के कारण घिनारा के पास पानी पुल के ऊपर बह रहा है. दूसरी तरफ सिवनी से सुखरीकला मार्ग पर स्थित जमड़ी नाला पुल पर भी पानी करीब 2 फीट ऊपर बह रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज