मारवाही उपचुनाव: कांग्रेस कार्यालय के पास पकड़ा गया साड़ियों से भरा ट्रक, BJP ने लगाए आरोप

कांग्रेस कार्यालय के पास साड़ियों से भरा ट्रक पकड़ा गया है.
कांग्रेस कार्यालय के पास साड़ियों से भरा ट्रक पकड़ा गया है.

Marwahi Assembly By-Election: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गौरेला-पेंड्रा-मारवाही जिले की मारवाही विधानसभा सीट पर उपचुनाव (By-Election) का ऐलान करने के बाद कांग्रेस कार्यालय के पास साड़ियों से भरा ट्रक जब्त किया गया है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गौरेला-पेंड्रा-मारवाही जिले की मारवाही विधानसभा सीट पर उपचुनाव (Marwahi Assembly By-Election) का ऐलान कर दिया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Former CM Ajit Jogi) के निधन के बाद खाली इस सीट पर 3 नवंबर को मतदान की तारीख घोषित की गई है. वहीं, 10 नवंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने हैं. तारीखों के ऐलान के साथ ही आदर्श आचार ​संहिता भी लागू कर दी गई है. आचार संहिता लगे 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि पुलिस ने कांग्रेस (Congress) के कार्यालय के पास एक ट्रक को पकड़ा, जिसमें बोरे में बंद साड़ियां लदी थीं. बीजेपी नेताओं की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

ट्रक में साड़ी पकड़े जाने के बाद विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेताओं ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि ट्रक से भरी ये साड़ियां कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही मंगाई हैं. बीजेपी का आरोप है कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. इस मामले में बीजेपी ने कलेक्टर डोमन सिंह को जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है, इस पर कलेक्टर ने उन्हें जांच का आश्वासन दिया है. बीजेपी ने प्रशासन पर कार्रवाई में लेटलतीफी के आरोप लगाए हैं.

कांग्रेस नेता ने ली जिम्मेदारी
मामले में कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनीष केशरी का कहना है कि ट्रक में मेरा सामान है. उसमें कपड़े हैं, मैं खुद कपड़ों का व्यापारी हूं, यह सब व्यापारिक उपयोग के लिए है ना कि मारवाही  उपचुनाव के लिए. मनीष का कहना है कि मैंने साड़ियां मंगाई हैं, जो मेरे व्यापार के लिए है. इसका बिल मैं प्रस्तुत कर दूंगा. हालांकि मामले में ट्रक ड्राइवर सुनील कुमार का बयान भी सामने आया है. ट्रक ड्राइवर का पहले कहना था कि ट्रक में परचून का सामान लोड है. फिर दोबारा दिए बयान में उसने साड़ियां होने की जानकारी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज