सीने में लगी थी गोली, बह रहा था खून, फिर भी गुंडों से गर्लफ्रेंड को बचाकर पहुंचा अस्पताल

फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. (File Photo)
फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. (File Photo)

घायल छात्र का नाम सरकंडा निवासी विश्वजीत परीदा बताया जा रहा है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने घायल होने के बावजूद नकाबपोश गुंडों से अपनी गर्लफ्रेंड को सुरक्षित बचा लिया. नकाबपोश गुंडों ने फायरिंग की थी, जिसमें से एक गोली युवक के सीने में लगी. जिससे वो घायल हो गया, उसके सीने से खून बह रहा था. घायल अवस्था में ही युवक ने बाइक चलाई और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अस्पताल पहुंचा. गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर है. फिलहाल उसे शहर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि दो नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है. घायल छात्र का नाम सरकंडा निवासी विश्वजीत परीदा बताया जा रहा है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
मिली जानकारी के मुताबिक, सरकंडा के अशोक नगर इलाके का रहने वाला 21 वर्षीय इंजीनियरिंग का छात्र विश्वजीत परीदा गुरुवार रात अपनी एक महिला मित्र के साथ बाइक से घूमने निकला था. गीतांजलि सिटी निवासी बीए की छात्रा महिला मित्र के साथ युवक उसलापुर की तरफ घूमने निकला. बताया जा रहा है कि रास्ते में उन्होंने बीयर खरीदी और पीने के लिए उसलापुर रेलवे स्टेशन और अल्का एवेन्यू के पास किसी सुनसान जगह पर चले गए. बीयर पीकर दोनों लौट रहे थे, इसी दौरान नकाबपोश बाइक सवार दो युवक वहां पहुंच गए.
विवाद के बाद मार दी गोली


बताया जा रहा है कि युवक और युवती बिलासपुर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान हाथ में पिस्टल लिए नकाबपोश वहां पहुंच गए. नकाबपोश बदमाश युवक- युवती को धमकाने लगे और युवती को अपने साथ चलने के लिए कहने लगे. अनहोनी की आशंका को देखते हुए विश्वजीत अपनी महिला मित्र के साथ वहां से भागने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान नकाबपोशों ने विश्वजीत पर फायरिंग कर दी.

खुद बाइक चलाकर पहुंचा अस्पताल
फायरिंग के दौरान एक गोली विश्वजीत के सीने के पास लगी. गंभीर हालत में उसे अपोलो में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. घटना के बाद से आरोपी नकाबपोश फरार हैं. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद युवक खुद बाइक चलाकर अस्पताल पहुंचा. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चश्मदीद महिला मित्र से भी पूछताछ की जा रही है. मामले में पुलिस को आपसी झगड़े और त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग (Love Triangle) की भी आशंका है.


कांग्रेस की चुनाव समिति घोषित, इन खास 35 चेहरों पर होगा 'शहर सरकार' बनाने का जिम्मा 



53 साल के अधेड़ ने किया 5 साल की बच्ची से रेप, मिली 20 साल की सजा
राइफल सफाई के दौरान अचानक चली गोली, आरक्षक घायल  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज