बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, दो युवक गिरफ्तार
Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, दो युवक गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है.

जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में नाबालिग सहित दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, आगे की कार्रवाई की बात पुलिस कर रही है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में नाबालिग (Minor) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का एक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग अपने एक रिश्तेदार के घर शादी के समारोह में आई थी. घर के बाहर जब वो खेल रही थी तो दो युवक आए और उसे जबरन उठाकर ले गए. फिर गांव के पास एक सुनसान खेत में ले जाकर उसके साथ रेप (Rape) किया. परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो पुलिस (Police) से शिकायत की गई. जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में नाबालिग सहित दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, आगे की कार्रवाई की बात पुलिस कर रही है.

ये है पूरी घटनी

दरअसल, मध्यप्रदेश से बिलासपुर जिले के मरवाही थाना क्षेत्र अपने रिश्तेदार के यहां शादी कार्यक्रम में पहुंची किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. मामले में मरवाही पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है, जहां अपने रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से नाबालिग आई हुई थी.



किशोरी बुधवार देर शाम घर के पास ही खेल रही थी. तभी अंधेरे का फायदा उठाकर दो युवक किशोरी को उठाकर गांव के पास ही सुनसान खेत में ले गए. दोनों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया और फरार हो गए. घटना के बाद किसी तरह किशोरी शादी वाले घर पहुंची और मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने मरवाही थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया. मरवाही थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए गांव में दबिश देकर एक नाबालिग समेत दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. मामले में आगे की आगे की कार्रवाई की जा रही है.




ये भी पढ़ें: 

बीजापुर: PMGSY में बड़ा 'खेल', बोल्डर से बनाई जा रही सड़क, करोड़ों के भ्रष्टाचार की आशंका

छत्तीसगढ़: ओलम्पिक संघ चुनाव में राजनीति, खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर हो रहा असर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading