लाइव टीवी

मूक बधिर नाबालिग से रेप, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: December 12, 2019, 10:03 AM IST
मूक बधिर नाबालिग से रेप, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की न्यायधानी कहलाने वाले बिलासपुर (Bilaspur) जिले में फिर एक बार दुष्कर्म (Rape) की घटना की अंजाम दिया गया है. इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस मामले में एक मूक बधिर (Deaf Mute) किशोरी के साथ रेप हुआ है. घटना का आरोपी उसी गांव का रहने वाला एक युवक है. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. नालाबिग (Minor) रात को जैसे ही घर से बाहर निकली आरोपी ने उसे देखा. फिर जबरन सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग है पीड़िता

घटना बिलासपुर जिले के मस्तूरी क्षेत्र की है. दरअसल मस्तूरी थाना क्षेत्र के एक गांव की मूकबधिर नाबालिक बुधवार रात तकरीबन रात 8 बजे अपने घर से बाहर किसी काम से निकली थी. इसी दौरान गांव का आरोपी युवक वहां आ गया और उसे जबरन अपने साथ ले गया.

शिकायत के बाद मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि नाबालिग ने जब विरोध तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की. रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. पीड़ित ने वापस घर पर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. फिर परिजनों की शिकायत पर मस्तूरी पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नहीं थम रही वारदात

कुछ दिन पहले जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में 9 साल की बच्ची से चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, कोर्ट परिसर से आरोपी को ले जाते वक्त भीड़ ने पिटाई करने उसे दौड़ाया भी था.ये भी पढ़ें: 

चाकू की नोंक पर 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार, तलाश में पुलिस 

ट्रक ड्राइवरों पर कमेंट कर बुरी फंसीं राखी सावंत, थाने में हुई शिकायत 

सरकार खोजेगी पाकिस्तानी शरणार्थियों की संपत्ति, पहचान होने पर हो सकती है ये बड़ी कार्रवाई  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर