Home /News /chhattisgarh /

छत्तीसगढ़ की बहू बनेंगी 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के साथ लेंगी सात फेरे

छत्तीसगढ़ की बहू बनेंगी 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के साथ लेंगी सात फेरे

Ankita Lokhande vicky jain wedding: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और कारोबारी विक्की जैन की संगीत सेरेमनी की फोटो वायरल हो रही है.

Ankita Lokhande vicky jain wedding: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और कारोबारी विक्की जैन की संगीत सेरेमनी की फोटो वायरल हो रही है.

Ankita Lokhande-Vicky Jain Wedding: टीवी सीरियल फेम अंकिता लोखंडे और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले कारोबारी विक्की जैन सात फेरे लेने जा रहे हैं. मुंबई के एक निजी होटल में दोनों की शादी होगी. शादी से पहले हल्दी, संगीत और रिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. चर्चित टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता (TV Serial Pavitra Rishta) फेम अंकिता लोखंडे आज 14 दिसंबर मंंगलवार को छत्तीसगढ़ की बहू बन जाएंगी. अंकिता की शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के कारोबारी विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain Wedding) से हो रही है. मुंबई (Mumbai) के एक निजी होटल में दोनों की शादी होगी. शादी से पहले सोमवार को दोनों की रिंग सेरेमनी आयोजित की गई. रिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रिंग सेरेमनी के साथ ही हल्दी रस्म की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही थी. कुछ सप्ताह पहले ही शादी के शेड्यूल की फाइनल डेट की पुष्टि हुई थी. आज दोनों की शादी होने जा रही है.

बता दें कि अंकिता लोखंडे की शादी बिलासपुर के कोयला कारोबारी के बेटे विक्की जैन से होने जा रही है. विक्की भी बिजनेसमैन हैं और कारोबार के सिलसिले में ज्यादातर समय मुंबई में ही रहते हैं. कारोबार के सिलसिले में ही उनकी पहचान मुंबई में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से हुई. मुलाकात दोस्ती और दोस्ती प्यार में बदली. इसके बाद दोनों ने शादी का निर्णय लिया.

पवित्र रिश्ता से लाइम लाइट में आई थीं अंकिता

बता दें कि अंकिता चर्चित टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से लाइम लाइट में आईं. इसमें एक्टर सुशांत राजपूत के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला. इस सीरियल के दौरान ही दोनों ने शादी की, लेकिन बाद में तलाक हो गया. अब वे विक्की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं.

हल्दी और सगाई को किया इंजॉय

बागी 3 व मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में किया है अभिनय कर चुकी अंकिता लोखंडे ने मुंबई में बीते सोमवार को हुए अपनी शादी के हल्दी और सगाई फंक्शन को खूब इंजॉय किया. फंक्शन की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. शादी के लिए मुंबई के एक निजी होटल में तीन दिन का कार्यक्रम आयोजित है. हल्दी, मेहंदी और सगाई समारोह में अंकिता और विक्की ने शानदार प्रदर्शन किया.

विक्की के पिता का बिलासपुर में कॉलेज है

बता दें कि विक्की के पिता विनोद जैन बिलासपुर शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं. साथ शिक्षण संस्थान त्रिवेणी डेंटल कॉलेज के संचालक हैं. विक्की का बिलासपुर के साथ ही मुंबई में भी कारोबार है.

Tags: Ankita Lokhande, Bilaspur news, Bollywood actress, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर