Home /News /chhattisgarh /

नाबालिग को घर में अकेला देख भाई और चाचा ही करने लगे अश्लील हरकतें, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग को घर में अकेला देख भाई और चाचा ही करने लगे अश्लील हरकतें, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर की तोरवा थाना पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में चाचा और नाबालिग भाई को गिरफ्तार किया है. (Twitter)

बिलासपुर की तोरवा थाना पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में चाचा और नाबालिग भाई को गिरफ्तार किया है. (Twitter)

Bilaspur Crime News: पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के चाचा और नाबालिग चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है. दोनों उसे कई दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे. युवती ने पहले इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन बाद में जब आरोपियों की हिम्मत बढ़ी तो उसने बिलासपुर की तोरवा पुलिस को शिकायत कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि युवती के माता-पिता कमाने के लिए शहर के बाहर गए हैं. वे अपने बच्चों को पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों के पास ही छोड़कर गए हैं. लेकिन, इन्हीं रिश्तेदारों ने ये अश्लील हरकतें की हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बिलासपुर. बिलासपुर में भाई और चाचा मिलकर नाबालिग लड़की से अश्लील हरकतें कर रहे थे. दोनों पीड़ित युवती के पड़ोसी ही हैं. युवती ने पहले तो उन्हें नजरअंदाज किया, लेकिन जब उनकी हरकतें बढ़ने लगीं तो उसने तंग आकर पुलिस को शिकायत कर दी. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना तोरवा थाना इलाके की है.

    पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़की की उम्र 17 साल है. वह बारहवीं पास है. पढ़ाई छोड़ चुकी लड़की घर में अपने दो छोटे भाई-बहनों के साथ रहती है. लड़की के माता-पिता कमाने के लिए शहर के बाहर गए हैं. युवती ने पुलिस को बताया कि अकेला पाकर पड़ोस में ही रहने वाले उसके 17 साल के नाबालिग चचेरे भाई और 21 साल के चाचा संजीत गेयल ने उसके साथ छेड़छाड़ की. जब भी वह घर में अकेली रहती, दोनों घर पहुंच जाते और हरकतें करते.

    युवती ने पुलिस को सुनाई आपबीती

    युवती ने पुलिस को बताया कि चाचा संजीत कुछ दिनों से प्यार की अनाप-शनाप बातें करने लगा. उसने जब आरोपियों को नजरअंदाज किया तो उनकी हिम्मत बढ़ गई. उन्होंने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और अश्लील हरकतें करने लगे. उसके बाद लड़की ने उन्हें घर न आने की चेतावनी भी दी, लेकिन आरोपियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ. इसके बाद भी दोनों परेशान करने उसके उसके घर पहुंच जाते. जब ये बात रोज-रोज की हो गई तो लड़की सोमवार शाम तोरवा थाने पहुंच गई. पुलिस ने उसकी शिकायत पर घर में घुसकर छेड़खानी करने का मामला दर्ज किया.

    घर से गिरफ्तार हुए आरोपी

    शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और उनके घर में दबिश दी. पुलिस ने दोनों को घर से गिरफ्तार किया. पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि लड़की के घर की आर्थिक स्थिति कमजोर है. यही वजह है कि उसके माता-पिता कमाने के लिए शहर से बाहर हैं. उन्होंने अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए पड़ोसी रिश्तेदारों को जिम्मेदारी दी थी. लेकिन वे ही उसे बुरी नीयत से देखने लगे.

    Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर