Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh News: क्रिकेटर अमित मिश्रा के घर में घुसकर मारपीट, पत्नी-बच्चों पर रॉड से हमला, हालत गंभीर

Chhattisgarh News: क्रिकेटर अमित मिश्रा के घर में घुसकर मारपीट, पत्नी-बच्चों पर रॉड से हमला, हालत गंभीर

Bilaspur News Today: बिलासपुर में क्रिकेटर अमित मिश्रा के परिवार पर हमला.

Bilaspur News Today: बिलासपुर में क्रिकेटर अमित मिश्रा के परिवार पर हमला.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के बिलासपुर (Bilaspur News) में क्रिकेटर अमित मिश्रा (Cricketer Amit Mishra Family Attack ) के परिवार पर सोमवार को जानलेवा हमला हुआ. आरोप है कि पड़ोसी युवकों ने रॉड, फावड़ा और डंडे से हमला कर दिया. घायलों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) के धुमा में जमीन विवाद में हुए खूनी संघर्ष के बाद एक बार फिर घर में पुताई को लेकर जमकर मारपीट और खूनी संघर्ष का दूसरा मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रणजी क्रिकेट प्लेयर अमित मिश्रा (Cricket player Amit Mishra) के घर में पड़ोसी युवकों ने रॉड, फावड़ा और डंडे से उनके माता – पिता, छोटे भाई, उसकी गर्भवती पत्नी, उनके बच्चे और अमित की पत्नी और बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया. सभी को गंभीर हालत में अपोलो अस्पताल और CIMS में भर्ती कराया गया है. मामले में सरकंडा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है.

दरअसल, सरकंडा के कृष्णा विहार कॉलोनी निवासी रणजी प्लेयर अमित मिश्रा के पड़ोसी गंगाधर मिश्रा अपने घर की पुताई करा रहे हैं. सोमवार सुबह गंगाधर मिश्रा उनके घर पहुंच गए. इस दौरान उसने अमित के पिता चंद्रिका प्रसाद से कहा कि उनके घर की तरफ की दीवार पर पुताई कराना है. इस पर चंद्रिका प्रसाद ने पूजा पाठ करने और घर का कामकाज निपटाने के बाद पुताई करने की बात कही.

घायल अस्पताल में भर्ती

आरोप है कि मना करने पर गंगाधर मिश्रा, उनका भाई , दो बेटे और अन्य दोस्त उनके घर में घुस गए और गाली – गलौज करने लगे. हमले में चंद्रिका प्रसाद के साथ ही शशि , प्रतिमा , हितेश , मंजू , अल्का गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें रविवार को भी सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के धुमा गांव में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष के दौरान आपस मे रिश्तेदार भीड़ गए थे. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ का पुलिस कांस्टेबल लापता, ट्रेनिंग करने गया था चेन्नई, विभाग ने रिटायर भी किया

बताते हैं कि सोमवार को जब आरोपियों ने हमला किया तब अमित अहमदाबाद में चल रहे कैंप में थे. परिजनों ने फोन पर उनको घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही अमित बिलासपुर के लिए रवाना हो गए हैं. इस जानलेवा हमले में गर्भवति महिला के साथ परिवार के कई सदस्य घायल हो गए हैं. परिवार के सदस्यों ने घटना की जानकारी सरकंडा पुलिस को दे दी है.

Tags: Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर