अनोखा मामला : धोखे में रखकर शिक्षक ने की 6 शादियां, रेप का केस दर्ज

आरोपी का नाम शमशीर मंसूरी है और वह 6 शादियां कर चुका है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पेंड्रा थाना पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 9, 2019, 11:47 AM IST
अनोखा मामला : धोखे में रखकर शिक्षक ने की 6 शादियां,  रेप का केस दर्ज
5वीं पत्नी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
News18 Chhattisgarh
Updated: July 9, 2019, 11:47 AM IST
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक शिक्षक द्वारा महिला का शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. आरोपी का नाम शमशीर मंसूरी है और वह 6 शादियां कर चुका है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पेंड्रा थाना पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, मामला पुलिस में जाते ही आरोपी फरार हो गया है.

पीड़िता ने अपने शिकायत में कहा है कि आरोपी शिक्षक शमशीर सूरजपुर का रहने वाला है. वह वर्तमान समय में ग्राम सोरगा, विकासखंड बैकुंठपुर में शिक्षक (एलबी) के पद पर तैनात है. महिला अपने घर में बेटी के साथ रहती थी. शमशीर की दोस्ती उससे हुई और धीरे-धीरे वह घर भी आने-जाने लगा. इस दौरान शमशीर ने महिला को नौकरी दिलाने की बात कही और उसे अपने साथ सूरजपुर के पास शिवप्रसाद नगर ले गया. यहां उसने महिला को बंधक बना लिया और दस दिन तक उसके साथ रेप किया.

कराया गर्भपात-

इसके बाद महिला ने पुलिस में जाकर मामले की रिपोर्ट लिखाने की बात कही तो शमशीर ने कहा कि मैं तुम्हारे ही जाति धर्म का हूं. मैं तुमसे शादी कर लूंगा. इस तरह शादी का झांसा देकर वह महिला का लगातार शारीरिक शोषण करता रहा. इस दौरान महिला गर्भवती हो गई, लेकिन आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया.

धोखा देकर की 6 शादियां-

जानकारी के मुताबिक 43 साल का शमशीर मंसूरी ने ऐसे ही औरतों को देकर एक के बाद एक 6 शादियां कर ली हैं. वह छठी शादी के बाद जब पत्नी को लेकर घर पहुंचा तो उसकी 5वें नंबर की पत्नी भड़क गई. जिसपर शमशीर ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. मारपीट और घर से निकालने जाने के बाद 5वीं पत्नी ने थाने पहुंचकर शमशीर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उसकी कारनामों का खुलासा होने लगा.

मामला दर्ज होने के बाद हुआ फरार-
Loading...

महिला की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अजीत जोगी के बेटे अमित को सोशल मीडिया पर क्यों मिली धिक्कार?

ये भी पढ़ें- धमतरी के गंगरेल बांध घूमने का प्लान है तो रहे ये ध्यान..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...