शराब पीने पैसे देने से इंकार, बिलासपुर में बदमाशों ने तीर्थ यात्रियों पर कर दिया हमला
Bilaspur News in Hindi

शराब पीने पैसे देने से इंकार, बिलासपुर में बदमाशों ने तीर्थ यात्रियों पर कर दिया हमला
कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे जांच करने (Investigation) की बात पुलिस कर रही है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में दो बदमाशों ने तीर्थ यात्रियों (Pilgrims) पर जानलेवा हमला कर दिया है. दरअसल, बदमाशों ने पूजा कर लौट रहे कुछ लोगों से शराब पीने के लिए पैसे मांगे. लोगों ने रूपये देने से साफ इंकार कर दिया. पैसे नहीं मिलने पर आरोपियों ने तीर्थ यात्रियों से हमला कर दिया और मारपीट की. हैरान करने वाली बात ये है कि ये घटना रतनपुर थाने के पास ही हुई है. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे जांच करने (Investigation) की बात पुलिस कर रही है.

शराबियों को नहीं मिले पैसै, कर दिया हमला

दरअसल, बिलासपुर में शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो 2 बदमाशों ने तीर्थ यात्रियों पर कर हमला कर दिया. इतना ही नहीं जब दोनों को पुलिस पकड़ कर थाना लेकर आई तो वहां पुलिस से भी मारपीट की है. पूरा मामला रतनपुर थाने का है, जहां मरही माता का दर्शन कर लौट रहे पिकअप सवार यात्रियों से बदमाशों ने शराब के लिए पैसे की मांग की. उन्हें रुपये नहीं देने पर तीर्थ यात्रियों के साथ मारपीट की दी.  ग्रामीण पूजा, अर्चना और दर्शन के बाद शाम को अपने घर लौट रहे थे.



यात्रियों के मुताबिक, जिस पिकअप में वे सभी सवार थे वह सोमवार शाम 7:30 बजे के करीब जोगी अमराई पहुंची जहां मौजूद कुछ युवकों ने उनसे शराब के लिए रुपये की मांग की. जब पिकअप सवार युवकों ने रुपये देने से इंकार किया तो पिकअप का पीछा करते हुए बदमाश रतनपुर के भीम चौक के करीब पहुंच गए. फिर बदमाशों ने बाइक को पिकअप के सामने खड़ा कर दिया और दोबारा उनसे पैसों की मांग करने लगे. इस बार भी जब दर्शनार्थियों ने रुपये देने से इंकार कर दिया तो बदमाशों ने उन पर पत्थर और अन्य चीजों से हमला करते हुए मारपीट शुरू कर दी.



liquor shop in Jashpur, Chhattisgarh News, Womens protest, छत्तीसगढ़ न्यूज, जशपुर न्यूज, शराब की दुकान, महिलाओं ने दी चेतावनी
बदमाशों ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे. (File Photo)


पुलिस से भी झूमाझटकी

रतनपुर थाना से चंद कदम दूर की गई इस मारपीट में बलराम कश्यप समेत कई और युवक घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर लाया गया है. रतनपुर पुलिस ने इस मामले में लूट के चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है.  ग्रामीण एएसपी संजय ध्रुव के मुताबिक आरोपी जबरन  वसूली कर रहे थे. गिरफ्तार दो आरोपी भी नशे में थे. अस्पताल में भी हंगामा किया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

 

IT Raid: सौम्या चौरसिया से हो रही लगातार पूछताछ, खंगाला जा रहा कंप्यूटर और लेपटॉप 

 

IT Raid: छापे में जब्त दस्तावेज से होगा बड़ा 'खुलासा', दिल्ली से रायपुर तब होगी जांच 

छत्तीसगढ़ की संस्कृति, विरासत और लोकरंगों से युवाओं को जोड़ना जरूरी: CM भूपेश बघेल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading