फेक कॉल पर विवाहिता से दोस्ती, फिर ब्लैकमेल कर दिया इस वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

बिलासपुर जिले में फर्जी कॉल कर विवाहिता से दोस्ती करने के बाद ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: December 7, 2018, 8:05 AM IST
फेक कॉल पर विवाहिता से दोस्ती, फिर ब्लैकमेल कर दिया इस वारदात को अंजाम, गिरफ्तार
फेक कॉल कर विवाहिता से दोस्ती, फिर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: December 7, 2018, 8:05 AM IST
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में फर्जी कॉल कर विवाहिता से दोस्ती करने के बाद ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि युवक को मस्तूरी पुलिस ने रायपुर के चंपारण से गिरफ्तार किया है. मामले में थाना प्रभारी दिनेश कुर्रे ने बताया कि फिलहाल आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

पूरा मामला

दरअसल, रायपुर जिले में अभनपुर क्षेत्र के चंपारण में रहने वाले 20 वर्षीय युवक गोविंद साहू ने मस्तूरी की रहने वाली एक विवाहिता को फेक कॉल कर उससे दोस्ती की थी. इस दौरान विवाहिता की बातचीत रिकॉर्ड कर युवक उसके परिवार वालों को रिकॉर्डिंग भेजने की बात कह उसे ब्लैकमेल करने लगा. इसके बाद युवक ने विवाहिता को डरा-धमकाकर इस कृत्य को अंजाम दिया. इस दौरान युवक ने इसका भी वीडियो बना लिया और फिर विवाहिता को लगातार प्रताड़ित और धमकी देना शुरू कर दिया.

अंत में इससे तंग आकर विवाहिता ने पति को सारी आपबीती बता दी. इसके बाद पति-पत्नी दोनों ने बीते 29 नवंबर को मस्तूरी थाने में जाकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. इस दौरान मस्तूरी पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. इसी क्रम में आरोपी की पतासाजी की गई और जानकारी मिलते ही युवक को रायपुर के चंपारण से धर दबोच लिया गया. पुलिस ने आरोपी गोविंद को कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें:- सरिया से हमला कर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की कर दी सरेराह पिटाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->