लाइव टीवी

छात्रा के पिता ने स्कूल को भेजा नोटिस, जवाब देने के बजाए डायरेक्टर ने भी लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: November 14, 2019, 7:18 AM IST
छात्रा के पिता ने स्कूल को भेजा नोटिस, जवाब देने के बजाए डायरेक्टर ने भी लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप
छात्रा के पिता ने स्कूल डायरेक्टर को रकम भुगतान करने का नोटिस भेजा है

छात्रा के इलाज में खर्च हुए 5 लाख रुपए को लेकर बच्ची के पिता ने स्कूल संचालिका (School Director) को नोटिस (Notice) भिजवाया है. वहीं नोटिस का जवाब देने के बजाए स्कूल संचालिका ने छात्रा के पिता रजनीश साहू पर ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) का आरोप लगाया है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक पिता ने स्कूल की संचालिका (School director) को अधिवक्ता (Advocate) के जरिए एक नोटिस (Notice) भेजा है. बच्ची के इलाज में खर्च हुए 5 लाख रुपए को लेकर छात्रा के पिता ने स्कूल संचालिका को ये नोटिस भिजवाया है. वहीं नोटिस मिलने के बाद स्कूल संचालिका ने छात्रा के पिता रजनीश साहू पर ब्लैकमेल (Blackmail) करने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की है.

पूरा मामला

दरअसल, ड्रीमलैंड स्कूल सरकंडा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल में कृमि (कीड़े) नाशक की दवा (Worm medicine) खिलाई गई थी. दवा खाने के बाद छात्रा जैसे ही घर पहुंची तो उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके इलाज में पिता ने करीब 5 लाख रुपए खर्च किए.

पिता ने स्कूल डायरेक्टर को रकम भुगतान करने का भेजा नोटिस

छात्रा की तबीयत ठीक होने के बाद पिता ने अपने अधिवक्ता के जरिए ड्रीमलैंड स्कूल की डायरेक्टर को इलाज में खर्च किए गए रकम की भुगतान करने का एक नोटिस भेजा है. इस पर स्कूल की डायरेक्टर ने नोटिस का जवाब देने के बजाए पिता पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

संबंधित मामले में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने मामले को सरकंडा पुलिस को सौंपते हुए जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जांच में तथ्यों के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- बिलासपुर में रेलवे अंडर ब्रिज निर्माण निर्माण में लगा क्रेन टूटा, 12 से अधिक घायलये भी पढ़ें:- स्कूल में एडवेंचर एक्टिविटी कर रही छात्रा दूसरी मंजिल से गिरी, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर