लाइव टीवी

लिफ्ट लेना महिला को पड़ा भारी, सड़क हादसे में हुई बुरी तरह जख्मी

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: February 12, 2020, 4:57 PM IST
लिफ्ट लेना महिला को पड़ा भारी, सड़क हादसे में हुई बुरी तरह जख्मी
घायलों को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. (Demo Pic)

बाइक सवार भी हादसे में घायल हो गया है. घायलों को इलाज फिलहाल रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में लिफ्ट (Lift) लेना एक महिला को काफी भारी पड़ गया. जिस बाइक पर उसने लिफ्ट ली थी वो सड़क हादसे का शिकार हो गई. दुर्घटना में महिला को भी काफी चोट आई है. जानकारी के मुताबिक, महिला बाइक से लिफ्ट लेकर महामाया कॉलेज रतनपुर (Ratanpur) की तरफ जा रही थी. इसी दौरान पोड़ी चौक के पास एक तेज रफ्तार माजदा ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादेस में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके बच्चे को कोई चोट नहीं आई है. बाइक सवार भी हादसे में घायल हो गया है. घायलों को इलाज फिलहाल रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.

ऐसे हुआ हादसा

बिलासपुर में बाइक से लिफ्ट लेकर पोड़ी जाने की कोशिश एक महिला को भारी पड़ गई. सड़क दुर्घटना में बाइक चालक के साथ वो भी बुरी तरह से जख्मी हो गई. जानकारी के मुताबिक, बुधवार की दोपहर 23 वर्षीय यशवंत राम अपने बाइक से सोनसाय नवागांव से महामाया कॉलेज रतनपुर की ओर जा रहा था. इसी दौरान बांसा झाल निवासी 30 वर्षीय महिला अपने चार साल के बच्चे के साथ रास्ते पर खड़ी थी. महिला ने बाइक चालक यशवंत से पोड़ी तक लिफ्ट देने की बात कही. यशवंत राम ने महिला और उसके बच्चे को अपने मोटरसाइकल में बिठा लिया. वे सभी लोग पोड़ी चौक में पहुंचे ही थे कि तभी पीछे की ओर से आ रही तेज रफ्तार माजदा ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. भिड़ंत इतनी तेज थी कि बाइक चालक यशवंत और महिला दोनों छिटक कर दूर जा गिरे और बुरी तरह जख्मी हो गए. महिला की गोद में मौजूद उसके बच्चे को जरा भी चोट नहीं आई.

वहीं दुर्घटना के बाद माजदा चालक वाहन के साथ फरार होने में कामयाब रहा. दुर्घटना के बाद जुटे लोगों ने 112 को फोन किया. 112 की मदद से दोनों घायलों को रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा गया. जहां फिलहाल प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स भेज दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें: 

बोर्ड एग्जाम में बेहतर रिजल्ट की कवायद, मुंगेली कलेक्टर बच्चों के लिए चला रहे ये अभियान 
 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर