लाइव टीवी

दिल्ली से दो चेन स्नैचर्स गिरफ्तार, आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने खंगाला 200 CCTV फुटेज

Sanjay Manikpuri | News18 Chhattisgarh
Updated: October 23, 2019, 10:45 AM IST
दिल्ली से दो चेन स्नैचर्स गिरफ्तार, आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने खंगाला 200 CCTV फुटेज
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक टीम बनाकर पुलिस ने कई राज्यों में आरोपियों की तलाश की. सूचना मिली की आरोपी दिल्ली में है. इसके बाद पुलिस ने सीलमपुर इलाके से आरोपियों को हिरासत में लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपियों से लूट की बाइक और चेन भी बरामद कर लिया है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की बिलासपुर पुलिस (Bilaspur Police) ने शहर में काफी दिनों से हो रहे चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) की वारदात में दो आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस (Police) ने पुलिस ने अंतर्राज्यीय चैन स्नैचर के दो सदस्यों को दिल्ली (Delhi) से हिरासत में लिया है. आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने लगभग 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाले. फिर एक टीम बनाकर पुलिस ने कई राज्यों में आरोपियों की तलाश की. सूचना मिली की आरोपी दिल्ली में है. इसके बाद पुलिस ने सीलमपुर इलाके से आरोपियों को हिरासत में लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपियों से लूट की बाइक और चेन भी बरामद कर लिया है.

लंबे समय से थी पुलिस को तलाश

शहर में सिलसिलेवार हो रहे चैन स्नैचिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने अंतर्राज्यीय चैन स्नैचर के दो सदस्य को दिल्ली के सीलमपुर से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, शहर के सरकंडा, तारबाहर और सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दिल्ली के दो चैन स्नैकर मोटरसाइकिल से चैन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे थे. काफी समय से पुलिस को इन आरोपियों की तलाश पुलिस को थी.

टीम बनाकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

लंबे समय से हो रहे लूट की घटना पर आईजी प्रदीप गुप्ता ने गंभीरता दिखाते हुए एसपी को टीम बनाकर जांच के निर्देश दिए थे. इस पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने इस मामले में टीम का गठन किया और सफलता हासिल की. पुलिस ने शहर में हो रहे लूट की घटना के दिन के तकरीबन 200 से भी ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाला जिसमें संदिग्ध की पहचान हुई. पुलिस की टीम ने संदिग्धों की पहचान के बाद दूसरे राज्यों से जानकारी एकत्र कर जानकारी लगते ही दिल्ली के रवाना हुई,जहां सीलमपुर पुलिस की सहायता से आदतन दो चैन स्नैचर को सीलमपुर इलाके से गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने एक बाइक और लूट के सभी चैन जब्त कर लिए हैं. हालांकि शहर में अंतर्राज्यीय चोरों द्वारा की गई ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी एक चोर फ्लाइट से आकर बिलासपुर में चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था.

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़: नवंबर से बड़े प्रदर्शन की तैयारी में BJP, गोपनीय तरीके से रणनीति पर हो रहा मंथन 
Loading...

दंतेवाड़ा हारने के बाद अब चित्रकोट उपचुनाव से है बीजेपी को "आखिरी उम्मीद" 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...