पति के शराब पीने की आदत से परेशान थी पत्नी, तंग आकर खा लिया जहर
Bilaspur News in Hindi

पति के शराब पीने की आदत से परेशान थी पत्नी, तंग आकर खा लिया जहर
फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

फिलहाल महिला का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.

  • Share this:
बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक पत्नी (Wife) ने अपने पति (Husband) के शराब पीने की आदत की वजह से खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की है. कहा जा रहा है कि पत्नि के लाख मनाने के बाद भी पति अपनी शराब पीने की आदत नहीं छोड़ रहा था. शराब पीन की बात को लेकर ही दोनों के बीच रविवार को काफी विवाद हुआ. झगड़ के बाद महिला ने जहर सेवन कर खुदकुशी की कोशिश की. जब परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो फौरन महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल महिला का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.

पत्नि ने की खुदकुशी की कोशिश

पति के शराब पीने की आदत से तंग आकर 35 वर्षीय महिला ने जहर सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है. महिला को इलाज के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. दरअसल, रतनपुर थाना क्षेत्र के भेलवा पारा निवासी गीता बाई का पति हीरालाल शराब का आदि है. आस-पास के लोगों क मुताबिक हीरालाल रोज शराब पीकर घर पर विवाद करता रहता था. परिजनों के मना करने के बावजूद हीरालाल शराब नही छोड़ रहा था.



शराब के चलते परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने लगी थी. रविवार को दोपहर 1 बजे के करीब गीता बाई का पति शराब पीकर घर आया. पति के शराब पीने की लत की वजह से परेशान महिला ने पति को शराब पीने के लिए मना किया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच में फिर विवाद हो गया. रोज-रोज के विवाद से तंग आकर महिला ने घर में रखे जहर का सेवन कर लिया. परिजनों ने मामले की सूचना 112 को दिया. सूचना पर 112 मौके पर पहुंच महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर में भर्ती कराया,जहां पर उसका उपचार जारी है. फिलहाल, रतनपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.



ये भी पढ़ें: 

Corona Virus को लेकर अलर्ट मोड में रायपुर रेल मंडल, स्टेशन किया जा रहा सेनेटाइज 

 

कोरोना वायरस: स्वास्थ्य विभाग की सभी छुट्टियां निरस्त, सरकार ने दी सतर्क रहने की सलाह 

कोरोना वायरस: 31 मार्च तक सभी यूनिवर्सिटी और कॉलेज बंद, ये परीक्षाएं हुई स्थगित   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading