आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज किया
Bilaspur News in Hindi

आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज किया
आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज किया

कुछ असामाजिक तत्वों ने जुलूस निकाल रहे ग्रामीणों पर लाठियों से प्राणघतन हमला कर दिया था. इस पर मामला दर्ज होने पर जेल जाने डर से आरोपियों ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में धार्मिक स्थल पर मारपीट करने वाले आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. बता दें कि रायगढ़ जिले के रेंगापाली गांव में ग्रामीणों ने दीवाली के दूसरे दिन गौरा गौरी पूजन का आयोजन रखा था.

इस दौरान आयोजन समाप्त होने के बाद गांव से विसर्जन के लिए बड़ी संख्या में जुलूस ग्रामीणों ने निकाला. तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने जुलूस निकाल रहे ग्रामीणों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. इस प्राणघतन हमले में कई ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फिलहाल, ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं गिरफ्तारी के डर से आरोपियों ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई थी. लिहाजा, कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीणों पर लाठियां बरसाने वाले सभी आरोपियों के अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया है. ऐसे में अब पुलिस ने उन आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी कार्रवाई शुरू कर दी है.



वहीं पीड़ित ग्रामीणों का कहना है कि जिन लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.
First published: June 17, 2018, 1:47 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading