Home /News /chhattisgarh /

तीन साल की बच्‍ची के साथ किया दुष्‍कर्म

तीन साल की बच्‍ची के साथ किया दुष्‍कर्म

मुंगेली जिले के लोरमी इलाके में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 29 जनवरी की है. अबोध बच्ची से दुष्कर्म उसके पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने किया है. जिस समय यह घटना घटी उस समय बच्‍ची के परिवार वाले खेत पर गए थे.मुंगेली जिले के लोरमी इलाके में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 29 जनवरी की है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंगेली जिले के लोरमी इलाके में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 29 जनवरी की है.  अबोध बच्ची से दुष्कर्म उसके पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने किया  है. जिस समय यह  घटना घटी उस समय  बच्‍ची के परिवार वाले खेत पर गए थे.

    घर लौटे तो वे खून से सनी बच्ची और बहते खून को देखकर घबरा गए. जब  मामला  समझ में आया तो लोगों ने उसकी जानकारी  लोरमी पुलिस थाने  को दी. मासूम को पहले लोरमी अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. बच्‍ची की हालत  चिंताजनक बनी हुई है.

    पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी 14 वर्षीय लड़के को हिरासत में ले लिया है. इस शर्मनाक घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है और लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर समाज किस दिशा की ओर बढ़ रहा है. ऐसा समाज जहां अबोध बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं.

    सभी  इस घटना  से क्षुब्‍ध  हैंं . इस घटना को लेकर पूरे गांव में आक्रोश व्याप्त है. वारदात को अंजाम देने वाला भी नाबालिग है इसलिए उसे कड़ी सजा नहीं  होगी.

     

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर