रस्सी लेने घर से निकली थी महिला, पेड़ पर मिली की झुलसी हुई लाश
Janjgir News in Hindi

रस्सी लेने घर से निकली थी महिला, पेड़ पर मिली की झुलसी हुई लाश
न्यूज18हिंदी

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के कोटमी क्षेत्र में मंगलवार सुबह बरगद के पेड़ पर महिला की झुलसी हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला सोमवार शाम तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए रस्सी लाने घर से निकली थी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के कोटमी क्षेत्र में मंगलवार सुबह बरगद के पेड़ पर महिला की झुलसी हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला सोमवार शाम तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए रस्सी लाने घर से निकली थी. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

जानकारी के अनुसार कोटमी चौकी के मटियाडांड गांव की रहने वाली राधा बाई सोमवार शाम को रस्सी लेने जंगल जाने का बोल कर घर से निकली थी. परिजनों के मना करने के बावजूद वह सुबह तेंदूपत्ता तोड़ने जाने के लिए रस्सी की जरुरत बता कर घर से निकल गई. रात को काफी देर तक जब महिला वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. सुबह पेड़ पर लाश मिलने की सूचना पर परिजनों ने मौके पर पहुंचकर महिला की शिनाख्त की.

मौके पर पहुंची कोटमी पुलिस के प्रधान आरक्षक हरनारायण पाठक ने आशंका जताई की, महिला बरगद के पेेड़ पर चढ़कर रस्सी बनाने के लिए पेड़ से तना काट रही होगी और उसी समय बगल से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से झुलसने के कारण उसकी मौत हो गई होगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया गया है. पीएम रिर्पोट आने बाद ही मौत की सही वजह सामने आ सकेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading