देर रात एक और गोलीकांड से दहला रायपुर, व्यापारी की मौत

पुलिस के मुताबिक आरोपी जवान ने छुट्टी को लेकर हुए झगड़े में वारदात को अंजाम दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

टिकरापारा इलाक़े में देर रात नारियल पानी कारोबारी को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. व्यवसायी को बेहद गंभीर हालत में मेकाहारा ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
रायपुर. एक तरफ जहां रायपुर (Raipur) एएसपी अपनी बेहतर पुलिसिंग के दावे कर रहे थे. दूसरी तरफ रायपुर के गोकुल नगर इलाके में देर रात हुए एक और गोलीकांड (Firing in raipur) ने राजधानी को हिलाकर रख दिया. टिकरापारा इलाक़े में देर रात नारियल पानी कारोबारी को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. व्यवसायी को बेहद गंभीर हालत में मेकाहारा ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक 28 वर्षीय कारोबारी राकेश जायसवाल को गोकुल नगर और बोरियाखुर्द आरडीए कॉलोनी के सुनसान रास्ते पर स्थित सीएसईबी पावर हाउस के सामने गोली मारी है. बताया जा रहा है कि मृतक आरोपियो का परिचित था.

पावर हाउस के गेट पर शराब पीने के दौरान विवाद हुआ है. जिसके बाद अज्ञात आरोपियो ने 2 गोली मारी और मौके से फरार हो गए है. प्रारभिंक तौर पर पुलिस का कहना है कि मृतक का पर्स,गाडी और मोबाइल गायब है. जिसे आरोपियो द्वारा लुटकर फरार होने की आशंका जता रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जिसकी पतासाजी में पुलिस जुटी है. बताया जा रहा है कि मृतक कारोबारी राकेश जायसवाल रायपुर में नारियल पानी का व्यावसायी करता था. राकेश मूल रुप से यूपी के जौनपुर का रहने वाला था. घटना के बाद मौके पर टिकरापारा थाना पुलिस और एसएसपी शेख आरिफ समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने शहर में नाकेबंदी के निर्देश दे दिए हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक देर रात टिकरापारा थाना पुलिस ने कई संदेहियो को हिरासत में लिया है और पुछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें:

नक्सलियों को नहीं मिल रहा नेता, तेलुगु भाषी चाहते हैं बस्तर पर कब्जा 

अजीत जोगी की पार्टी ने बनाया प्लान, ऐसे करेंगे संगठन को मजबूत 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.