Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh News: तेज रफ्तार वाहन से टकराकर बच्चे की हुई मौत, पुलिस ने DSP को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: तेज रफ्तार वाहन से टकराकर बच्चे की हुई मौत, पुलिस ने DSP को किया गिरफ्तार

Raigarh News: दो हफ्ते पहले सड़क हादसे में हुई मौत मामले में चक्रधरनगर पुलिस ने डीएसपी कुंजराम चौहान को गिरफ्तार किया

Raigarh News: दो हफ्ते पहले सड़क हादसे में हुई मौत मामले में चक्रधरनगर पुलिस ने डीएसपी कुंजराम चौहान को गिरफ्तार किया

DSP Kunjram chauhan Arrested: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) सड़क हादसे मामले में डीएसपी को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले इस दर्दनाक हादसे में एक 12वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि लव्य मोदी रायगढ़ शहर के स्टेडियम से खेलकर अपने घर वापस लौट रहा था कि तभी एक कार के दरवाजे से टकराकर वो दूर सड़क पर जा गिरा। इसी दौरान  शासकीय वाहन टाटा सूमो तेज रफ्तार आ रही थी, जिसके फुट रेस्ट से टकराने की वजह से लव्य मोदी की मौत हो गई. 

अधिक पढ़ें ...

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) में कुछ दिन पहले एक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया था. इस दर्दनाक हादसे में एक 12 साल के मासूम बच्चे की मौत हो थी. अब पुलिस ने इस मामले में रायगढ़ डीएसपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच के मुताबिक,  मृतक बच्चा खेलकर घर लौट रहा था. इसी दौरान एक कार का गेट लापरवाही तरीके से खोला गया, जिससे टकराकर 12वर्षीय बालक लव्य मोदी दूर सड़क एक तेज टाटा सूमो से जा टकराया. इस दुर्घटना में लव्य की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल रायगढ़ में पदस्थ डीएसपी कुंजराम चौहान को गिरफ्तार किया है. वहीं डीएसपी की टाटा सूमो शासकीय वाहन को भी जब्त कर लिया गया है.

पूरी घटना रायगढ़ शहर के स्टेडियम रोड की है. बीते 20 नवंबर को शाम के समय चक्रधरनगर बोईरदादर में स्टेडियम से खेलकर लव्य मोदी घर लौट रहा था. इसी दौरान स्टेडियम के पास हवा भरवाने एक कार रुकी हुई थी. तभी कार चालक ने लापरवाहीपूर्वक गेट खोला जिससे टकरा कर लव्य मोदी सड़क पर गिर गया. वहीं शासकीय वाहन टाटा सूमो तेज रफ्तार आ रही थी, जिसके फुट रेस्ट से टकराने की वजह से लव्य मोदी की मौत हो गई.

मुचलके पर डीएसपी को दी गई जमानत 

इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार का पता लगाया गया था, जिसके बाद जांजगीर-चांपा जिले के हरदी निवासी ओमप्रकाश मिश्रा को पूर्व में गिरफ्तार किया गया था. डीएसपी की टाटा सूमो से टकराने की वजह से मौत होने की पुष्टि होने पर 6 वी वाहिनी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के सहायक सेनानी व डीएसपी कुंजराम चौहान को भी गिरफ्तार किया गया है. शासकीय वाहन टाटा सूमो को भी जब्त कर दोनों ही आरोपियों के विरुद्ध धारा 304 ए , 34 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है. हालांकि डीएसपी को मुचलका जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा ने कहा है कि दुर्घटना में दो वाहनों की गलती सामनेआई थी. मासूम के परिजनों ने साक्ष्य पेश किया, जिसमें डीएसपी वाहन चलाते हुए पाए गए. इसके  बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है.

Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh police, Raigarh news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर