Home /News /chhattisgarh /

कंपनी के पैसे से कैशियर खेल गया 18 लाख का जुआ, फिर हुआ फरार, FIR दर्ज

कंपनी के पैसे से कैशियर खेल गया 18 लाख का जुआ, फिर हुआ फरार, FIR दर्ज

Raipur Latest News: मोटर कंपनी के कैशियर अजय गुप्ता ने किया 18 लाख का गबन

Raipur Latest News: मोटर कंपनी के कैशियर अजय गुप्ता ने किया 18 लाख का गबन

Raipur Crime News : छत्तीसगढ़ के रायपुर में जुए की वजह से एक मोटर कंपनी के कैशियर ने 18 लाख रुपये का चूना लगा दिया. कैशियर का नाम अजय गुप्ता बताया जा रहा है. मोवा में संचालित कंपनी के संचालक ने अजय के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. कंपनी से पैसे गबन करने के बाद आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस अजय गुप्ता की तलाश में जुटी हुई है. कैशियर के इस कारनामे से कंपनी के सभी स्टाफ हैरान है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. जुए की लत किसी भी अच्छे इंसान को बर्बाद कर सकती है. एक ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर से सामने आया है. यहां जुए की वजह से एक मोटर कंपनी के कैशियर ने 18 लाख रुपये का चूना लगा दिया. कैशियर का नाम अजय गुप्ता बताया जा रहा है. मोवा में संचालित कंपनी के संचालक ने अजय के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. कंपनी से पैसे गबन करने के बाद आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस अजय गुप्ता की तलाश में जुटी हुई है. कैशियर के इस कारनामे से कंपनी के सभी स्टाफ हैरान है. मामले की जांच में पुलिस अब तक कई जगह छापेमारी कर चुकी है.

मोवा स्थित शिवनाथ मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड में बलौदा बाजार निवासी अजय गुप्ता 2018 से कैशियर के पद पर कार्यरत था.  कंपनी को इसके द्वारा रकम की हेराफेरी और राशि गबन करने के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई. जब इससे पूछताछ की गई तो उसने बताया की नगद राशि जमा करने वाले ग्राहक से राशि लेकर यह रसीद काटता था एवं बाद में उस रसीद को निरस्त रिपोर्ट करता था.

इस तरह आरोपी अजय गुप्ता ने कंपनी की कुल 18 लाख 34 हजार 550 रुपये गबन किए हैं. फिलहाल पंडरी थाना पुलिस ने शिवनाथ मोटर्स के प्रबंध संचालक की शिकायत पर आरोपी अजय गुप्ता के खिलाफ गबन का केस दर्ज कर लिया है. आरोपी वर्तमान में फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की है, लेकिन वह नहीं मिला.

रमी में रमा कैशियर

वही सूत्रों के अनुसार पुलिस ने आरोपी का जब एकाउंट डिटेल चेक किया तो यह सारा पैसा रमी जैसे ऑनलाइन गेम में हार चुका है. लाखों रुपये ऑनलाइन गेम में पैसा लगाने की खबर से पुलिस भी हैरान है. अभी मामले की तहकीकात जारी है.

Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh news live, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर