लाइव टीवी

भूपेश बघेल कैबिनेट के मंत्री कवासी लखमा ने क्यों कहा-नहीं देखा ऐसा सीएम!

Vinod Kushwaha
Updated: December 16, 2019, 3:14 PM IST
भूपेश बघेल कैबिनेट के मंत्री कवासी लखमा ने क्यों कहा-नहीं देखा ऐसा सीएम!
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य सरकार की नियियों की वजह छत्तीसगढ़ में मंदी का असर नहीं है. (File Photo)

हमेशा विवादो वाला बयान देने में सुखियां बटोरने वाले मंत्री कवासी लखमा (Chhattisgarh Minister) ने वार्ड के लोगों को संबोधित करते हुए कहा वार्ड को लोगों को पट्टा देने की घोषणा कांग्रेस ने सत्ता संभालते ही कर दी थी.

  • Last Updated: December 16, 2019, 3:14 PM IST
  • Share this:
बस्तर. जगदलपुर (jagdalpur) में हो रहे नगरी निकाय चुनाव के (local body election) प्रचार के लिए अब बहुत कम दिन बचे हैं. ऐसे में प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और भाजपा के दिग्ग्ज नेता शहर संग्राम की कमान संभाल चुके हैं. कांग्रेस की ओर से उघोग मंत्री और आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Industry and excise minister kawasi lakma) जगदलपुर नगर निगम में कांग्रेस प्रत्याशियों (Congress candidate) के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए मैदान में उतर गए हैं.

सोमवार सुबह कवासी लखमा ने शहर के छत्रपति शिवाजी वार्ड क्रमांक 35 से कांग्रेस के पाषर्द प्रत्याशी सूषमा कश्यप के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. हमेशा विवादो वाला बयान देने में सुखियां बटोरने वाले मंत्री कवासी लखमा ने वार्ड के लोगों को संबोधित करते हुए कहा वार्ड को लोगों को पट्टा देने की घोषणा कांग्रेस ने सत्ता संभालते ही कर दी थी. लेकिन उसके बाद से हो रहे चुनाव में आचार संहिता लग जानें के कारण पट्टा नहीं बांटा जा सका.

लखमा ने कहा 25 दिसम्बर से वार्ड के लोगों को पट्टा मिलना शुरू हो जाएगा. साथ ही मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि मैं मध्यप्रदेश के समय से विधायक रहा चुनता आ रहा हूं. मैने ने कांग्रेस की सरकार देखी बीजेपी की सरकार देखी लेकिन सीएम भूपेश बघेल जैसा मुख्यमंत्री आज तक नहीं देखा.

गौरतलब है कि पट्टा नहीं मिलने से कई वार्डो के लोगों ने चुनाव बहिष्कार का एलान किया है. यही वजह है कि कांग्रेस को कहीं न कहीं चुनाव में एक अनजाना भय सता रहा है. यही वजह है कि अब मंत्री वोटरर्स की दुखती रग पर हाथ रखकर वोट बंटोरने का प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का ऐलान- नहीं मानेंगे नागरिकता संशोधन कानून

सबसे दिलचस्प मुकाबला झरिया सीट पर, देवरानी-जेठानी के बीच सीधी टक्कर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 3:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर