Assembly Banner 2021

छत्तीसगढ़: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में मांदा गिरी के पास पुलिस और नक्सलियों की बीच मुठभेड़ की खबर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2018, 8:53 PM IST
  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में मांदा गिरी के पास पुलिस और नक्सलियों की बीच मुठभेड़ की खबर है. इस मुठभेड़ में पुलिस को एक नक्सली का शव बरामद हुआ है. धमतरी के एसपी रजनेश सिंह ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है. मौके पर तैनाती के लिए पुलिस ने अतिरिक्त बलों को रवाना किया है. पुलिस ने इलाके को घेर लिया है. नक्सलियों की तलाशी जारी है. पुलिस नक्सली हमले का जवाब दे रही है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

बता दें रविवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में नारायणपुर के जंगलों में रविवार को पुलिस ने मुठभेड़ में 4 नक्सलियों को मार गिराया. इनमें एक महिला कमांडर भी शामिल थी. मौके से बड़ी तादाद में हथियार बरामद किए गए. मुठभेड़ के बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया.

नारायणपुर में गुमियाबेड़ा के जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद डिस्ट्रिक रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और एसटीएफ की संयुक्त टीम भेजी गई. जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 2.30 बजे टीम पर नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. एक घंटे चली मुठभेड़ में जवानों ने नक्सलियों को मार गिराया. मारे गए 4 नक्सलियों में 2 की पहचान कर ली गई है. महिला कमांडर की पहचान रत्ती और दूसरे की शिनाख्त सोमड़ू के तौर पर हुई. ये 20 से ज्यादा वारदातों में वांटेड थे.



ये भी पढ़ें-
41 सालों से भक्त अब्दुल के सिले कपड़े पहनते हैं 'भगवान कृष्ण'
बिलासपुर जेल से ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को मिली जान से मारने की धमकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज