विधायक रामदयाल का बयान, आपसी झगड़ों से तंग आकर छोड़ी कांग्रेस

रामदयाल उइके के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.

News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 12:44 PM IST
विधायक रामदयाल का बयान, आपसी झगड़ों से तंग आकर छोड़ी कांग्रेस
विधायक राम दयाल उइके
News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 12:44 PM IST
विधानसभा चुनाव पास आते ही पार्टी नेताओं का दूसरी पार्टी में शामिल होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में अब छत्‍तीसगढ़ के कार्यकारी प्रदेश अध्‍यक्ष और कांग्रेस विधायक रामदयाल उइके भाजपा में शामिल हो गए हैं. रामदयाल उइके के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.

भाजपा में शामिल उइके ने कहा कि सीडी प्रकरण से दुःखी होकर मैंने यह कदम उठाया है. मुख्‍यमंत्री रमन सिंह के साथ प्रेस वार्ता करते हुए उइके ने कहा कि पार्टी में आपसी झगड़ों से तंग आकर मैंने घरवापसी का फैसला लिया है. इस मौके पर सीएम रमन सिंह ने कहा कि उइके में कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे थे, अब वह खुली हवा में सांस लेंगे

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग कांग्रेस में शामिल हो गए है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ली. इस दौरान प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और भूपेश बघेल भी मौजूद थे. दिल्ली में चंद्रपुर के किसान नेता राम कुमार यादव ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. रुचिर गर्ग के सियासी पारी शुरू होने की अटकलें कुछ दिनों से जोरों पर थी. उनके कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाएं भी जोरों पर थी.

इसे भी पढ़ें :-

राहुल गांधी के सामने छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग ने ली कांग्रेस की सदस्यता
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर